jugjugg jio

jugjug jio trailer launch: जुगजुग जियो ट्रेलर लॉन्च: रिव्यू , जानिए हमारे साथ

jugjug jio trailer launch: जुगजुग जियो ट्रेलर लॉन्च: रिव्यू

jugjug jio trailer launch: जुगजुग जियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्म को वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत एक पारिवारिक मनोरंजन कहा जाता है। फिल्म का ट्रेलर आज 22 मई को ग्रेट फैनफेयर पर जारी किया गया था, और इसमें मनीष पॉल और प्रजाकुता कोरी हैं जो फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस बीच, निर्माता करण जौहर से बॉलीवुड और फिल्म निर्माताओं के साथ चल रही दक्षिण की चर्चाओं के बारे में पूछा गया क्योंकि हमें इसे एक भारतीय फिल्म के रूप में देखने की जरूरत है, जिस पर उन्हें गर्व है। साथ ही, मैंने जवाब दिया।

ट्रेलर की रिलीज के दौरान, धर्म बैनर के तहत सक्रिय एक दक्षिणी फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोचा कि हमें पूरी भारतीय फिल्म पर गर्व होना चाहिए। उन्होंने कहा: “जब पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ जैसी फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन करने की बात आती है, तो यह वास्तव में एक भारतीय फिल्म है। मैं कह सकता हूं कि मुझे पूरी भारतीय फिल्म पर गर्व है। वे भारतीय फिल्में हैं। राजामौली सर, सुकमार और निर्माता KGF में हमें सिखाया है कि हम कितनी दूर जा सकते हैं और हम कितना कर सकते हैं।

उन्होंने वास्तव में हमारे बार को ऊपर उठाया। बस अलविदा। कात्या वाड़ी ने अब इतना अच्छा काम किया कि भूल भुलैया 2 बाहर है। उम्मीद है कि जग जग जीयो को जोड़ा जाएगा। सूची। तमिल, तेलुगु, मराठी मुझे उम्मीद है कि सभी भाषाओं में फिल्में अच्छी तरह से बनेंगी, जो भी हो। मैं इन भाषाओं की एक-दूसरे से तुलना नहीं करना चाहता। मुझे भारतीय फिल्मों पर गर्व है।”

करण जौहर ने इस बात से भी इनकार किया कि दक्षिणी फिल्मों और बॉलीवुड फिल्मों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। उन्होंने आगे कहा: “अगर आपको याद हो तो मैंने कई साल पहले बाहुबली (धर्मा फिल्मों के बैनर तले) की घोषणा की थी। वास्तव में, मैं वास्तव में भारतीय फिल्मों में विश्वास करता हूं। उद्योग के भीतर प्रतिस्पर्धा कैसी है। क्या यह होगा? हम बढ़ते हैं एक साथ। .प्रतियोगिता शो व्यवसाय में बिल्कुल फिट नहीं होती है, हमें एक सामूहिक, सबसे अच्छा क्रॉसओवर होना चाहिए जो कभी हुआ हो। समाप्त होता है जब दक्षिणी सिनेमा उत्तर में सफल होते हैं। चाहे फिल्म किसी विदेशी उत्सव में दिखाई गई हो या जब वह जीती हो ऑस्कर पुरस्कार।”

बॉलीवुड फैंस को धर्मा के घर से फैमिली एंटरटेनर जगजग जीयो की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। कभी खुशी कभी गम जैसे सभी फिल्म निर्माता एक और ड्रामा रिलीज करेंगे, लेकिन इस बार यह सब शादी और तलाक के बारे में है। निर्देशक बिग मेवता पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि फिल्म एक शादी के खिलाफ है जहाँ दो असहाय जोड़े शादी के नियमों को समझने की कोशिश करते हैं। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीट कपूर की स्टार-स्टड रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर 22 मई को जारी किया गया था, और टीम पर्दे के पीछे का स्कूप प्रदान करके खुश है।

यह भी पढ़ें:Raj thackeray this demand from PM modi: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने पीएम से की यह मांग, कहा…

यह उस समय था जब बिग मेवता के निर्देशक ने अपने पिता की भूमिका निभाने वाले अनिल कपूर और उनके बेटे की भूमिका निभाने वाले वरुंधवन के साथ टीज़र पीने के दृश्य पर चर्चा शुरू की।(jugjug jio trailer launch) ट्रेलर के दर्शक पाएंगे कि फिल्म में एक दिलचस्प दृश्य है जहां एक पिता और एक लड़का अपनी पत्नी के शराब पीने के बारे में बात करते हैं। जब वालन से पूछा गया कि उन्हें सेट पर कितना पीना है, तो अभिनेता ने कहा: “मैं सर अनिल के साथ एक या दो ड्रिंक लेना चाहता हूं, इसलिए मैं वास्तव में चाहता हूं, लेकिन वह मैं हूं। हमें ऐसा करने की जरूरत नहीं है। ।” हम कर सकते हैं। बहुत सारे बड़े (निर्देशकों) को धक्का देने के बाद, मुझे पसंद है। जब उन्होंने अनिल कपूर की ओर इशारा किया, तो बाद वाले ने तुरंत प्रतिध्वनित किया, “मैंने नहीं पिया, तुमने किया।” “उनके शब्दों ने सभी को विभाजित कर दिया।

jugjug jio trailer launch

हालांकि, वरुण धवन ने जारी रखा, “लार्ज (मेफ्टा) एक शराबी था, इसलिए मैंने फिल्मांकन के दौरान बहुत पी लिया।” उन्होंने तुरंत जोड़ा, “पानी और हाइड्रेशन ड्रिंक के बारे में।” मनीष ने बचाव के लिए बाधित किया, “मैंने उन्हें शराब पीते देखा और सोचा कि फिल्म को जग जग पियो कहा जाना चाहिए।” उस समय, राज ने कहा, “क्षमा करें, आपको (वालुन) को बहुत अधिक शराब पीना बंद करना होगा।” लेकिन वालुन ने सोचा कि यह सब सिर्फ दृश्य के लिए है।

मनीष पॉल और प्रजाकुता कोरी अभिनीत फनी वेडिंग फैमिली एंटरटेनर जग जग जियो 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

Hindi banner 02