Arvind kejariwal

Arvind kejriwal on surat tour: अरविंद केजरीवाल आज सूरत के दौरे पर, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

  • अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी फ्री बिजली को लेकर घोषणा कर सकते हैं

Arvind kejriwal on surat tour: दिल्ली और पंजाब में सफलता के बाद अब आम आदमी पार्टी को गुजरात के विधानसभा चुनाव में अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद

सूरत, 21 जुलाईः Arvind kejriwal on surat tour: गुजरात में विधानसभा चुनाव निकट आते ही सभी राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुट गए है। ऐसे में दिल्ली और पंजाब में सफलता के बाद अब आम आदमी पार्टी को गुजरात के विधानसभा चुनाव में अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही है। ऐसी स्थिति में एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दौरे पर सूरत आए है।

Arvind kejriwal on surat tour: कल सूरत एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मीडिया संग बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आज सूरत आया हूं और हम कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने हमें पूरा समर्थन दिया हैं।

उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में 27 वर्ष भाजपा के शासन से प्रजा परेशान हो गई हैं। हम अपना एजेंडा लोगों के सामने रखेंगे। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि गुजरात में अब लोग बदलाव चाहते हैं। सभी लोगों ने सुना है कि दिल्ली में कितना विकास हुआ। पंजाब में भी विकास की धारा शुरू हो गई हैं। लोग गुजरात में भी अब वैसा ही विकास चाहते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Gold prices fall: सोने की कीमतों में आई गिरावट, जानें क्या है नये दाम…

गुजरात में फ्री बिजली की घोषणा कर सकते हैं केजरीवाल

Arvind kejriwal on surat tour: उल्लेखनीय है कि सूरत के दौरे के दौरान आज केजरीवाल पत्रकार परिषद को संबोधित करेंगे। इस दौरान गुजरात चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से बडी घोषणा की जाने की संभावना दिखाई दे रही है। दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में फ्री बिजली को लेकर घोषणा हो सकती है।

यहां जानें पूरा कार्यक्रम

बता दें कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सबसे पहले सूरत में एक टाउनहॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल विधानसभा के चुनाव को लेकर अपने पहले वादे का पिटारा खोलेंगे। माना जा रहा है कि वे पहले फ्री बिजली के वादे को लेकर पार्टी नेताओं संग चर्चा करेंगे। उसके बाद एक प्रेसवार्ता भी करेंगे। इसमें वे गुजरात की जनता के लिए एक बड़े ऐलान की घोषणा करेंगे। अंत में शाम चार बजे वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Hindi banner 02