Ambaji

Ambaji Temple reopen: दर्शनार्थियों के लिए फिर से खुले अंबाजी मंदिर के द्वार

Ambaji Temple reopen: बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण मंदिर को किया गया था बंद

अहमदाबाद, 01 फरवरीः Ambaji Temple reopen: कोरोना संक्रमण के कारण बंद हुआ शक्तिपीठ अंबाजी मंदिर एक बार फिर दर्शनार्थियों के लिए खुल गया है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए मंदिर को तीन सप्ताह के लिए बंद रखा गया था। लेकिन एक बार फिर मंदिर को दर्शनार्थियों के लिए खोल (Ambaji Temple reopen) दिया हैं। दर्शनार्थी कोरोना नियमों का पालन करते हुए मंदिर में दर्शन कर सकते हैं।

आज से अंबाजी मंदिर खुल गया है। सुबह साढ़े सात बजे से 11.30 बजे दर्शन किए जा सकते है। वहीं दोपहर 12.30 बजे से 4.15 बजे तक और शाम 7 बजे से 9 बजे के दौरान भी दर्शन किए जा सकेंगे। गब्बर पर्वत पर भी श्रद्धालु दर्शन कर सकते है। मंदिर में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को मंदिर की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…… Watch live budget 2022: आज मोदी सरकार का 10वां बजट पेश करेंगी वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण, जानें कहां देखें लाइव प्रसारण

इसके अलावा वेक्सिनेशन सर्टिफिकेट और डोक्युमेन्ट अपलोड करना होगा। इसके अलावा प्रशासन की ओर से 65 वर्ष से अधिक उम्र के श्रद्धालुओं को ऑनलाइन दर्शन करने की अपील की गई है। वहीं दूसरी ओर कच्छ के कोटेश्वर मंदिर को भी भक्तों के लिए खोल दिया गया है। उल्लेखनीय है कि राज्य में कोरोना के संक्रमण बढ़ने पर कच्छ के नारायण सरोवर-कोटेश्वर मंदिर 31 जनवरी तक बंद रखने का निर्णय लिया गया था।

Hindi banner 02