SBI

Ahmedabad bank firing: अहमदाबाद में बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग, एक महिला घायल; जानें पूरा मामला

Ahmedabad bank firing: सिक्योरिटी गार्ड और ग्राहक की तनतनी में घायल हुई महिला, पुलिस ने गार्ड को किया गिरफ्तार

अहमदाबाद, 20 जूनः Ahmedabad bank firing: गुजरात के अहमदाबाद में गोलीबारी की घटना (Ahmedabad bank firing) सामने आई है। यहां बैंक में गार्ड के तौर पर नौकरी कर रहे एक्स आर्मीमैन की ओर से गोलीबारी की गई हैं। इस गोलीबारी में एक महिला घायल हो गई है।

Ahmedabad bank firing: घायल महिला को उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया है। एयरपोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र स्थित महारथी सोसायटी के निकट एसबीआई बैंक में यह घटना हुई है। इसमें सिक्योरिटी के तौर पर नौकरी करने वाले एक्स आर्मीमैन ने गोलीबारी की है।

क्या आपने यह पढ़ा… Train cancel update: आज बिहार से आने-जानेवाली यह ट्रेनें रहेंगी रद्द, जानें पूरी डिटेल…

Ahmedabad bank firing: मिली जानकारी के अनुसार बैंक सिक्योरिटी गार्ड पेशाब करने गया था तब बैंक में आए एक ग्राहक की लड़की उसकी कुर्सी पर बैठ गई। इसके बाद वापस आए सिक्योरिटी गार्ड ने लड़की को कुर्सी से उठा दिया। इस दौरान लड़की के पिता और सिक्योरिटी गार्ड के बीच नोंकझोक शुरू हो गई।

मामला यहां तक बढ़ गया कि आवेश में आए सिक्योरिटी गार्ड ने गोली चला दी जो पास में बैठी हुई ग्राहक महिला के कान में लगी। घटना के बाद महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। एयरपोर्ट पुलिस ने इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड एक्स आर्मीमैन को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi banner 02