Crime branch arrest

Ahmedabad: 50 हजार इनामी चार लोगों की हत्यारी महिला 17 साल बाद दिल्ली से गिरफ्तार

Ahmedabad: अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने हत्या के आरोप में 17 साल से फरार वोन्टेड महिला को दिल्ली से गिरफ्तार किया है

अहमदाबाद, 25 जूनः Ahmedabad: अहमदाबाद (Ahmedabad) क्राइम ब्रांच ने हत्या के आरोप में 17 साल से फरार वोन्टेड महिला को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। महिला और उसके पति ने चार लोगों की हत्या कर लाखों रुपये लूट कर फरार हो गये थे। सरकार ने आरोपियों का पता बताने वालों को 50 हजार रुपये इनाम देने की भी घोषणा की थी। पुलिस ने 10 महीने पहले ही उसके पति को गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक कड़ी तहसील के उटवा गांव में स्थित महाकाली मंदिर के आश्रम में किराये के रुम रहते महेन्द्र सिंह और उसकी पत्नी ने वर्ष 2004 में ट्रस्टी तथा साध्वी सहित अन्य दो लोगों की गला काटकर हत्या कर लाखो के सोना-चांदी के गहने लेकर फरार हो गये थे। उस समय घटना की गंभीरता को देखते हुए गुजरात सरकार ने आरोपियों का पता बताने वालों के खिलाफ 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी। हालाकि पुलिस की काफी छानबीन के बाद भी आरोपियों का पता नहीं चल पाया था।

देश-दुनिया की खबर आपके मोबाइल में पाने केे लिए यहाँ क्लिक करें

इस बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) क्राइम ब्रांच ने 10 महीने पहले ही मुख्य आरोपी महेन्द्र सिंह उर्फ गोविंद सिंह को दिल्ली से गिरफ्तार किया था। हालाकि उसकी पत्नी राजकुमारी उर्फ डिस्कों का पता नहीं चला था। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने बताया कि पुलिस इंसपेक्टर एन.एल.देसाई तथा वाय.जी गुर्जर को सूचना मिली थी कि आरोपी राजकुमारी उर्फ डिस्को दिल्ली में अपनी पहचान बदल कर रही है।

गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की एक टीम दिल्ली पहुंच कर राजकुमारी उर्फ डिस्को को रुची विहार को वसंतकुंज इलाके से दबोच लिया। पुछताछ मे पता चला कि वह पिछले कई सालों से यहां अपनी पहचान छिपाकर रह रही थी। फिलहाल अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम उसे लेकर कड़ी पहुंची है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Pranati Nayak: प्रणति नायक टोक्यो ओलंपिक में जिम्नास्ट के वॉल्ट इवेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी