WRWWO Labour Day 1

WRWWO: पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन की अध्‍यक्षा ने पश्चिम रेलवे के 8 कर्मचारियों को सम्मानित किया

WRWWO: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने मनाया अंतरराष्‍ट्रीय मजूदर दिवस

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
अहमदाबाद, 09 मई
: WRWWO: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन द्वारा 9 मई, 2022 को संवाद हॉल, पश्चिम रेलवे मुख्यालय, चर्चगेट में मजदूर दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्‍यक्षा श्रीमती कमलेश बुटानी ने पश्चिम रेलवे के आठ कर्मचारियों को डृयूटी के दौरान सराहनीय एवं अनुकरणीय कार्य के लिए सम्मानित किया।

WRWWO

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार  ट्रैक मेंटेनर, पॉइंटमैन, खलासी आदि के रूप में कार्यरत पश्चिम रेलवे के छह मंडलों के आठ कर्मचारियों को उनके अनुकरणीय कार्य की सराहना के रूप में पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन द्वारा पुरस्‍कृत एवं सम्मानित किया गया।  पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन की अध्‍यक्षा श्रीमती कमलेश बुटानी ने सभी आठ पुरस्कार विजेताओं को एक उपहार और एक योग्यता प्रमाण पत्र प्रदान किया।

WRWWO

श्रीमती बुटानी ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उनकी कड़ी मेहनत की तहे दिल से सराहना की। उन्होंने पुरस्कार विजेताओं को अपना अच्छा कार्य जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर श्रीमती बुटानी ने पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन की ओर से बधवार पार्क में हेल्‍थ डिस्‍पेंसरी को एक आरओ वाटर प्यूरीफायर दान दिया।

 पश्चिम रेलवे महिला कल्‍याण संगठन (WRWWO) द्वारा ये पुरस्कार प्रति वर्ष कर्मचारियों के मनोबल को प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने के लिए प्रदान किए जाते हैं। यह पुरस्कार समूह ‘घ’ के कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी  का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने में भूमिका और योगदान को मान्यता देने के लिए दिए गए।

यह भी पढ़ें:-Fall in indian currency: भारतीय मुद्रा में दर्ज की गई अब तक की सबसे बड़ी गिरावट, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02