IRCTC

Tejas express: आईआरसीटीसी अहमदाबाद मुंबई तेजस एक्सप्रेस यात्रियों के बीच पसंदीदा ट्रेन बनकर उभरी

Tejas express: तेजस एक्सप्रेस इस मार्ग पर यात्रियों द्वारा यात्रा का सबसे पसंदीदा साधन बन गया है

अहमदाबाद, 10 अक्टूबरः Tejas express: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी लिमिटेड) ने सभी यात्री स्वास्थ्य और कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त, 2021 से अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद (ट्रेन नंबर 82901/02) मार्ग पर तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवाओं को फिर से शुरू किया।

पता चला है कि तेजस एक्सप्रेस (Tejas express) इस मार्ग पर यात्रियों द्वारा यात्रा का सबसे पसंदीदा साधन बन गया है। कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल के सख्त कार्यान्वयन के साथ, आईआरसीटीसी ने कई गुना विश्वास हासिल किया है, लगभग सभी यात्रियों ने इसकी सेवाओं को एक बड़ी प्रशंसा दी है।

सेवा मानकों के उच्च स्तर के साथ-साथ इन कोविड समय में सर्वोत्तम स्वच्छता प्रथाओं को बनाए रखने के कारण कई यात्री अब अन्य ट्रेनों में तेजस एक्सप्रेस को चुन रहे हैं। वर्तमान में, तेजस एक्सप्रेस चार दिनों यानी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार की साप्ताहिक आवृत्ति के साथ संचालित होती है।

क्या आपने यह पढ़ा… SBI Offer: एसबीआई ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, फ्री में मिलेंगे 2 लाख रुपये

हाल ही में समाप्त हुए त्योहारी सीजन के दौरान यात्रियों को रक्षाबंधन सप्ताह के दौरान 2200 से अधिक महिला यात्रियों को कैशबैक लाभ के माध्यम से उत्सव का उपहार दिया गया। इसके बाद तेजस एक्सप्रेस में 200 से अधिक यात्रियों ने लकी ड्रॉ में विशेष उपहार जीते। त्योहारों के मौसम के साथ और आसपास, यात्रियों पर उत्सव के रंगों की बौछार जारी रहेगी

ग्रुप के महाप्रबंधक राहुल हिमालियन ने सूचित किया “आईआरसीटीसी में हमारा मानना ​​है कि, इस कठिन समय में, हम चाहते हैं कि हमारे यात्री सबसे आराम और सुरक्षित वातावरण में अपनी यात्रा का आनंद लें और उन्हें विश्व स्तरीय सेवाओं का अनुभव प्रदान करें जो वे करेंगे। अहमदाबाद और मुंबई के बीच यात्रा का पसंदीदा विकल्प तेजस बनाने का आनंद लें और संजोएं।

Whatsapp Join Banner Eng