Rail Coach Restaurant in Rajkot 1

Rail Coach Restaurant in Rajkot: राजकोट में खुला गुजरात का पहला रेल कोच रेस्टोरेंट

Rail Coach Restaurant in Rajkot: राजकोट में एस्टरोन चौक अंडर ब्रिज के पास पश्चिम रेलवे जोन खुल गया

राजकोट, 10 नवंबरः Rail Coach Restaurant in Rajkot: आज से राजकोट में एस्टरोन चौक अंडर ब्रिज के पास पश्चिम रेलवे जोन और गुजरात का पहला ‘रेल कोच रेस्टोरेंट’ खुल गया है। राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अश्वनी कुमार ने बताया कि, राजकोट मंडल की इस अनूठी पहल का उद्देश्य रेलवे की आमदनी बढ़ाना और पुराने कोच को फिर से प्रयोग में लाना है।

राजकोट मंडल द्वारा रेलवे की गैर किराया राजस्व नीति के अंतर्गत शुरू किए गए इस रेल कोच रेस्टोरेंट से राजकोट मंडल को 1.08 करोड़ रु का राजस्व प्राप्त होगा। टेंडर प्रक्रिया अपनाते हुए रेलवे ने 5 साल के लिए न्याशा एंटरप्राइज़ को एक सेकंड स्लीपर का पुराना कोच और 226 स्कवेर मीटर जगह दी है।

‘TheTracksideTadka’ नाम से शुरू हुए इस रेल कोच रेस्टोरेंट में स्थानीय लोग लजीज व्यंजनों का स्वाद ले सकेंगे। इस आलीशान कोच रेस्टोरेंट में बैठकर लोगों को चलती ट्रेन में बैठे बगैर ही यात्रा का एहसास होगा और उन्हे स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ मिलेगा। रेस्टोरेंट में करीब 200 लोगों के लिए बैठने की व्यवस्था होगी।

इस रेल कोच रेस्टोरेंट में 24 घंटे सर्विस की सुविधा उपलब्ध रहेगी। राजकोट की जनता दोस्तों और परिवार के साथ रेल कोच रेस्टोरेंट में बैठकर स्वादिष्ट व्यंजन का स्वाद चखने और सेल्फी का आनंद ले सकती है।

क्या आपने यह पढ़ा… Change in the warranty or guarantee date: बड़े घरेलू उपकरण के वारंटी या गारंटी की तारीख में होगा बदलाव

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें