JOSH 2023 sports competition

JOSH-2023 sports competition: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद द्वारा जोश-2023 खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

JOSH-2023 sports competition: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे बच्चों को मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन एवं गीतिका जैन द्वारा मेडल, ट्रॉफी एवं प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया

अहमदाबाद, 21 फरवरीः JOSH-2023 sports competition: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद द्वारा अहमदाबाद मंडल के एडीएसए क्रिकेट ग्राउंड साबरमती में खेलकूद प्रतियोगिता जोश-2023 आयोजित की गई। साथ ही पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह का आयोजन भी किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने कहा की इस तरह के कार्यक्रम ना केवल उत्साह का संचार करते हैं बल्कि हमारे बच्चों में पॉजिटिव एनर्जी भी पैदा करते हैं। खेलों में भाग लेना और खेल को खेल की भावना से खेलना सबसे ज्यादा जरूरी है। हमारे बच्चे इस तरह के खेल कार्यक्रमों में भाग लें क्योंकि खेल स्वस्थ शरीर, स्वस्थ मन के परिचायक हैं।

इस अवसर पर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद की अध्यक्षा गीतिका जैन ने बताया कि जोश-2023 खेलकूद प्रतियोगिता जिसमें 11 फरवरी 2023 को ओफिसर्स क्लब गांधीग्राम में और 19 फरवरी 2023 को एडीएसए क्रिकेट ग्राउंड साबरमती में विभिन्न 11 तरह की इवैंटस में 210 से अधिक रेलवे कर्मचारियों के 6 से 17 वर्ष के बच्चों ने भाग लिया।

आगे उन्होंने कहा की जोश की शुरुआत इसी भावना से की गई थी कि हम बच्चों में खेलों के प्रति रुचि जागृत कर सके और उनके भीतर छिपे खिलाड़ियों को बाहर निकाल सके। जोश-1 में हम अपने इस विचार का कार्यान्वयन पूरी तरह कर पाए। आप सभी का इसके प्रति बढ़ता क्रेज इसी बात का सबूत है।

गीतिका जैन ने कहा कि इस कार्यक्रम के आयोजन की शुरुआत हमारा प्रयास बस कुछ बेहतर कर दिखाने का था। आप सभी के साथ, आप के विश्वास और हमारे संगठन के सदस्यों के अथक प्रयास से यह कार्यक्रम सफल हुआ। इस प्रतियोगिता में बैडमिंटन, टेबल टेनिस, चेस, कैरम, दौड़, लॉन्ग जंप, कलेक्ट द बाल्स, हर्डल रेस एवं रिले रेस इत्यादि खेलों का आयोजन किया गया। जिसमें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे बच्चों को मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन एवं गीतिका जैन द्वारा मेडल, ट्रॉफी एवं प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम में मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन, पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद की अध्यक्षा के साथ संगठन की सदस्याएं, रेलवे अधिकारीगण, कर्मचारी तथा बच्चों के पैरेंट्स उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train route changed news: नॉन इंटरलोकिंग कार्य के कारण परिवर्तित मार्ग से चलेगी यह ट्रेन, जानिए…

Hindi banner 02