Train route changed news: नॉन इंटरलोकिंग कार्य के कारण परिवर्तित मार्ग से चलेगी यह ट्रेन, जानिए…

Train route changed news: उत्तर पूर्व रेलवे के छपरा-बलिया सेक्शन में नॉन इंटरलोकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद–दरभंगा साबरमती एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी

अहमदाबाद, 21 फरवरीः Train route changed news: उत्तर पूर्व रेलवे के छपरा-बलिया सेक्शन के बकुल्हा-सुरेमनपुर-सहतवार स्टेशनों के बीच पेच डबलिंग के संबंध में नॉन इंटरलोकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद-दरभंगा साबरमती एक्सप्रेस परिवर्तित मार्ग से चलेगी। जिसका विवरण निम्नानुसार है:

  • ट्रेन संख्या 19165 अहमदाबाद-दरभंगा साबरमती एक्सप्रेस 22, 24 और 26 फ़रवरी को अपने निर्धारित मार्ग वाया मऊ-बलिया-छपरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया मऊ-भटनी-छपरा होकर चलेगी।
  • ट्रेन संख्या 19166 दरभंगा-अहमदाबाद साबरमती एक्सप्रेस 25 और 27 फ़रवरी को अपने निर्धारित मार्ग वाया छपरा-बलिया-मऊ के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया छपरा-भटनी-मऊ होकर चलेगी।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारंभ करें और ट्रेनों के परिचालन संबंधित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा…. Earthquake in Turkey-Syria: भूकंप के झटकों से फिर दहला तुर्की और सीरिया, इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02