Railway

Independence Day celebration: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 76वां स्वतंत्रता दिवस समारोह उत्साहपूर्वक मनाया गया

Independence Day celebration: तरुण जैन ने इस अवसर पर मंडल के विभिन्न विभागों के 45 रेलकर्मचारियों को अपनी उत्कर्ष सेवाओं के लिए नकद राशि एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया

अहमदाबाद, 15 अगस्तः Independence Day celebration: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 76वाँ स्वतंत्रता दिवस समारोह उत्साह पूर्वक मनाया गया। अहमदाबाद मण्डल कार्यालय परिसर में आयोजित गरिमापूर्ण समारोह में डीआरएम तरुण जैन ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया एवं आरपीएफ, स्काउट व गाइड की सयुंक्त परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक प्रकाश बुटानी के स्वाधीनता दिवस संदेश का वाचन किया।

मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने इस अवसर पर मंडल के विभिन्न विभागों के 45 रेलकर्मचारियों को अपनी उत्कर्ष सेवाओं के लिए नकद राशि एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन अहमदाबाद की अध्यक्षा गीतिका जैन ने कैंसर से पीड़ित 5 रेलकर्मचारियों की आर्थिक सहायता देकर मदद की। इस दौरान आजादी के प्रतीक तिरंगे ग़ुब्बारे भी हवा में छोड़े गए।

अहमदाबाद मंडल की सांस्कृतिक टीम द्वारा देश भक्ति पर आधारित नृत्य एवं गीत प्रस्तुत किए जिसने सभी के मन को देशप्रेम की भावना से रोमांचित किया तथा इस कार्यक्रम के बाद में सभी अधिकारियों ने वृक्षारोपण किया।

इस अवसर पर महिला कल्याण संगठन की सदस्याएँ, अपर मंडल रेल प्रबंधक अनंत कुमार, अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रा) दयानंद साहू, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त इब्राहिम शरीफ, अन्य अधिकारीगण तथा रेलकर्मी भी उपस्थित थे। मंडल के अहमदाबाद, साबरमती, पालनपुर, महेसाणा, गांधीधाम सहित सभी स्टेशनों, कारखानों व डिपो पर स्वाधीनता दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी हर्षद वाणिया ने इस समारोह को सफल बनाने के लिए सभी का आभार प्रकट किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Independence Day celebrated in varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस पर विविध आयोजन

Hindi banner 02