Gorakhpur spl train: बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन को एलएचबी कोच के साथ चलाने का निर्णय

Gorakhpur spl train: पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रेन नंबर 05068/05067 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन को एलएचबी कोच के साथ चलाने का निर्णय

वडोदरा, 11 अक्टूबर: Gorakhpur spl train: यात्रा अनुभव को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस के पारम्‍परिक कोचों को एलएचबी कोच से बदलने का निर्णय लिया गया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्‍पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, ट्रेन संख्या 15068/15067 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस जो वर्तमान में ट्रेन संख्या 05068/05067 बांद्रा टर्मिनस-गोरखपुर विशेष ट्रेन (Gorakhpur spl train) के रूप में चल रही हैं, 5 नवम्‍बर, 2021 से बांद्रा टर्मिनस से और गोरखपुर से 3 नवम्‍बर, 2021 से एलएचबी कोचों के साथ चलाई जायेगी।

Whatsapp Join Banner Eng

यात्री स्पेशल ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। उल्लेखनीय है कि इस स्पेशल ट्रेन में कन्फर्म टिकट वाले यात्रियों को ही यात्रा की अनुमति होगी।

Advertisement

पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों को बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

यह भी पढ़ें:-Big b contract canceled: बर्थडे के दिन बिग बी ने लिया बड़ा फैसला, इस ब्रांड के विज्ञापन संग नहीं दिखेंगे