Railway 4

CRWWO: मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने भायखला के अंदर कैंसर रोगी विश्रामालय में लाँड्री का उद्घाटन किया

CRWWO: यह लॉन्ड्री सामान्य रूप से और विशेष रूप से कैंसर रोगी के सभी व्यक्तिगत कपड़ों को साफ-सुथरा रखने में मदद करेगी

मुंबई, 11 अगस्तः CRWWO: मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने हाल ही में भारत रत्न डॉ बी आर आंबेडकर मेमोरियल अस्पताल परिसर, भायखला के अंदर कैंसर रोगी विश्रामालय में लॉन्ड्री का उद्घाटन किया। यह लॉन्ड्री सामान्य रूप से और विशेष रूप से कैंसर रोगी के सभी व्यक्तिगत कपड़ों को साफ-सुथरा रखने में मदद करेगी।

क्या आपने यह पढा….. Train passenger news: जन्माष्टमी के उपलक्ष में राजकोट मंडल से होकर जानेवाली 4 ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच

नीति सिंह, उपाध्यक्ष, तनुजा पंकज, महासचिव दिव्या शर्मा, कोषाध्यक्ष, डॉ. मीरा अरोड़ा, चिकित्सा निदेशक, रेलवे अस्पताल, भायखला और मध्य रेल की अन्य सदस्या भी इस अवसर पर उपस्थित थी।

जुलाई 2022 के महीने में मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने भायखला में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों का आयोजन किया गया था और रेलवे के कलाकारों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने ठेका मजदूरों के बच्चों के लिए एक स्कूल मेरी पाठशाला का भी उद्घाटन किया और वाड़ी बंदर में 40 बच्चों को किताबें, कलम और पेंसिल वितरित की और उनसे बातचीत की तथा उन्हें उनके भविष्य के लिए बेहतर अध्ययन करने के लिए परामर्श दिया।

मध्य रेलवे महिला कल्याण संगठन ने जून 2022 के महीने में भी महिला स्वास्थ्य जांच और व्यक्तिगत स्वच्छता के लिए पहल की, जागरूकता पैदा करने के लिए पर्यावरण के अनुकूल, सैनिटरी नैपकिन वितरित किए।

Hindi banner 02