Railway

Commendable work ticket checking staff of mumbai division: मध्य रेल के मुंबई मंडल के टिकट चैकिंग स्टाफ द्वारा किया गया सराहनीय कार्य

Commendable work ticket checking staff of mumbai division: भानुशाली ने गाड़ी 22731 के टीटीई बीजू सैमुअल की मदद से बैग सुशील भाये, सीटीआई दादर तक पहुंचा दिया और भाये ने यात्री महात्रे को उनका बैग और सभी सामान सुरक्षित रूप से लेने के लिए दादर भेज दिया गया

मुंबई, 09 दिसंबरः Commendable work ticket checking staff of mumbai division: मध्य रेल के मुंबई मंडल के टिकट चैकिंग स्टाफ द्वारा सराहनीय कार्य किया गया हैं। दरअसल 8 दिसंबर को एक यात्री ने कल्याण में ड्यूटी करते हुए, सतीश भानुशाली टीटीआई/सीएसएमटी से संपर्क किया और उनसे मदद मांगी, यात्री महात्रे और उनकी मां, गाड़ी संख्या 22731 के एस5 कोच में हैदराबाद से कल्याण तक यात्रा कर रहे थे।

वे कल्याण स्टेशन पर उतर गये और उनको अचानक याद आया कि उनका बैग (कीमती सामान सोने के आभूषण और नकदी के साथ) बर्थ पर भूल गईं। कल्याण स्टेशन पर ड्यूटी कर रहे, सतीश भानुशाली, टीटीआई हरकत में आए और ट्रेन के टीटीई बीजू सैमुअल से संपर्क किया और उप स्टेशन अधीक्षक, कल्याण को भी सूचित किया और यात्री की मदद करने के लिए अपने स्तर पर पूरी कोशिश की।

गाड़ी 22731 के टीटीई ने खुद जाकर बैग की तलाशी करना शुरू कर दिया और बैग उसी वर्थ पर मिल गया… यात्री को बैग लेने हेतु दादर भेज दिया। भानुशाली ने गाड़ी 22731 के टीटीई बीजू सैमुअल की मदद से बैग सुशील भाये, सीटीआई दादर तक पहुंचा दिया और भाये ने यात्री महात्रे को उनका बैग और सभी सामान सुरक्षित रूप से लेने के लिए दादर भेज दिया गया।

यात्री ने सतीश भानुशाली और सभी टिकट चेकिंग कर्मचारियों द्वारा निष्ठापूर्वक किये गये सहयोग और समर्पण के लिए सराहना की है और मध्य रेल को धन्यवाद दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. TMC targets Congress: करारी हार के बाद नहीं मिला अपनों का भी साथ…!

Hindi banner 02