RJT Anti terrorism Day

Anti-terrorism day celebrated at rajkot division: राजकोट रेल मंडल पर मनाया गया आतंकवाद विरोधी दिवस

Anti-terrorism day celebrated at rajkot division: राजकोट मंडल रेल प्रबंधक ने डीआरएम कार्यालय के प्रांगण में सभी रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को हर प्रकार के हिंसा और आतंकवाद का डटकर विरोध करने की शपथ दिलाई

राजकोट, 20 मईः Anti-terrorism day celebrated at rajkot division: राजकोट रेल मंडल कार्यालय में आज आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने डीआरएम कार्यालय के प्रांगण में सभी रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को हर प्रकार के हिंसा और आतंकवाद का डटकर विरोध करने की शपथ दिलाई। उन्होंने सभी वर्गों के बीच शांति और सद्भाव कायम करने का भी संकल्प दिलाया।

Anti-terrorism day celebrated at rajkot division: डीआरएम ने शपथ दिलाते हुए कहा कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के लिए शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझबूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ten half-siblings of bollywood: बॉलीवुड के यह दस सौतेले भाई-बहन आपको प्राथमिक भाई-बहन के लक्ष्य देते हैं, जानें इनके बारे में…

इस अवसर पर सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ, सहायक कार्मिक अधिकारी अनिल शर्मा, विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी और बड़ी संख्या में रेल कर्मचारी उपस्थित थे।

Hindi banner 02