Mega block

CR mega block: मध्य रेल 22 मई को हार्बर लाइन पर आयोजित करेगा मेगा ब्लॉक, जानें पूरा विवरण…

CR mega block: मुंबई मंडल विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा

मुंबई, 20 मईः CR mega block: मध्य रेल का मुंबई मंडल रविवार 22 मई को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक (CR mega block) संचालित करेगा।

भायखला-माटुंगा अप फास्ट लाइन 21/22 मई को रात 11.30 बजे से सुबह 4.30 बजे तक और डाउन फास्ट लाइन को रात 00.40 बजे से सुबह 5.40 बजे तक

सुबह 5.20 बजे से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से छूटने वाली डाउन फास्ट सेवाएं भायखला और माटुंगा स्टेशनों के बीच डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, अपने निर्धारित हॉल्ट के अनुसार रुकेंगी और अपने गंतव्य पर 10 मिनट देरी से पहुंचेगी।

21 मई को रात 10.58 बजे से 11.15 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट सेवाएं माटुंगा और भायखला स्टेशनों के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, जो कि निर्धारित हॉल्ट के अनुसार रुकेंगी और अपने गंतव्य पर 10 मिनट देरी से पहुंचेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Flood in assam: असम के 29 जिलों में बाढ़ के हालात, 7 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित, कई लोगों की मौत

पनवेल-वाशी अप और डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.05 बजे से शाम 4.05 बजे तक

(ठाणे-वाशी/नेरुल और बेलापुर/नेरुल-खारकोपर सेवाएं प्रभावित नहीं)

सुबह 10.33 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक पनवेल से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई से सुबह 9.45 बजे से दोपहर 3.12 बजे तक पनवेल/बेलापुर के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

सुबह 11.02 बजे से दोपहर 3.53 बजे तक पनवेल से ठाणे के लिए छूटने वाली अप ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.01 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक ठाणे से पनवेल के लिए छूटने वाली डाउन ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान बेलापुुर और खारकोपर/नेरुल के बीच उपनगरीय ट्रेन सेवाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेंगी।

ब्लॉक अवधि के दौरान ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों के बीच ट्रांसहार्बर लाइन सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। ब्लॉक अवधि के दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई-वाशी सेक्शन पर विशेष उपनगरीय ट्रेनें चलेंगी। ये रखरखाव मेगा ब्लॉक (CR mega block) बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं। यात्रियों से अनुरोध है कि हुई असुविधा के लिए रेलवे प्रशासन के साथ वहन करें।

Hindi banner 02