Dhanbad 1

Coal Thief Bribe: कोयला चोर से रुपये लेते ओपी प्रभारी का वीडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर

Coal Thief Bribe: ओपी प्रभारी आर.के.शर्मा का कोयला चोर से कार्यालय में ही रूपए लेने का वीडियो वायरल होने से धनबाद पुलिस महकमा में सनसनी फैल गई

रिपोर्ट: शैलेश रावल

धनबाद, 28 जूनः Coal Thief Bribe: अलकडीहा ओपी प्रभारी आर.के.शर्मा का कोयला चोर (Coal Thief Bribe) से कार्यालय में ही रूपए लेने का वीडियो रविवार की रात वायरल होने से धनबाद पुलिस महकमा में सनसनी फैल गई। हालांकि यह वीडियो तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो क्षेत्र में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसके पूर्व भी अलकडीहा ओपी के प्रभारी ललन प्रसाद का भी पिछले वर्ष 13 फरवरी को जयरामपुर में हुई एक मारपीट के मामले में पीड़ित महिला से पांच हजार रुपये रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद एसएसपी ने ललन प्रसाद को तत्काल निलंबित कर दिया था। ललन प्रसाद के निलंबन के बाद ही उनके स्थान पर आर.के.शर्मा की पोस्टिंग की गई थी।

सिंदरी के राजू नामक एक चोर को बाइक से कोयला ले जाते समय ओपी प्रभारी आर.के.शर्मा ने पकड़ा था। इसके बाद सिंदरी के ही मीडिया से जुड़े एक व्यक्ति ने मध्यस्थता कर पांच हजार रुपये में कोयला चोर को छुड़ाया था। तीन हजार रुपये प्रभारी को देते हुए व्यक्ति (Coal Thief Bribe) ने गुपचुप तरीके से अपने मोबाइल में इसका वीडियो भी बना लिया था।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बताते हैं कि इसके बाद व्यक्ति ने उस वीडियो को वायरल कर देने कि चेतावनी देकर ओपी प्रभारी आर.के.शर्मा को फोन कर पहले धमकाया और रुपये की भी मांग की। ओपी प्रभारी ने भी व्यक्ति की ओर से धमकी देनेवाली मोबाइल की आवाज को रिकार्ड कर लिया। डरे-सहमे ओपी प्रभारी ने व्यक्ति से वीडियो वायरल नहीं करने की शर्त पर समझौता कर उसे 10 हजार रूपये भी दिए।

इसके बाद भी व्यक्ति ओपी प्रभारी से लगातार और रुपये की मांग करने लगा। ओपी प्रभारी ने जब रुपये देने से इंकार कर दिया तो व्यक्ति ने कोयला चोर राजू के माध्यम से रिश्वत लेते हुए ओपी प्रभारी आर.के.शर्मा का वीडियो वायरल कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा.. Rajnath Singh: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने किया चीन सीमा से जोड़नेवाले पुलों का उद्घाटन, जानें क्या कहा