Ahmedabad Division

Ahmedabad Division: अहमदाबाद मंडल की आरपीएफ टीम ने बुटलेगर को पकड़ा

Ahmedabad Division: आरोपी व्यक्ति को अग्रिम कार्रवाई हेतु माल सहित राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) अहमदाबाद को सुपुर्द कर दिया

अहमदाबाद, 23 सितंबरः Ahmedabad Division: यात्रियों के जीवन और सामान की सुरक्षा के लिए अहमदाबाद मंडल (Ahmedabad Division) के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के जवान हमेशा अग्रणी रहते हैं। आरपीएफ विभिन्न स्टेशनों पर चोरों और संदिग्धों को पकड़ कर रेलवे परिसरों स्टेशनों एवं ट्रेनों में अपराधों की रोकथाम के लिए सदैव प्रयासरत रहते हैं।

मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 सितंबर 2021 को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर मेरी सहेली ड्यूटी पर तैनात लेडी कांस्टेबल सुनीता सिंघल एवं सुनीता देवी को प्लेटफार्म नंबर 3 पर खड़ी शांति एक्सप्रेस के D-1 कोच के बाथरूम में एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… Western railway: पश्चिम रेलवे ने पीपावाव पोर्ट को हाई राइज ओएचई से जुड़ा पहला भारतीय पोर्ट बनकर रचा नया इतिहास

Advertisement

जिसकी सूचना उन्होंने ड्यूटी पर उपस्थित सब इंस्पेक्टर (आरपीएफ) ऋचा रेपस्वाल एवं पीयूष चौधरी को दी, उन्होंने मौके पर पहुंचकर उक्त संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ करने पर नाम कमलेश पुत्र प्रेम कुमार निवासी महेमदाबाद बताया गया। उसके पास से तलाशी लेने पर पास में रखी प्लास्टिक थैली से 200ml की 50 शराब की थैली बरामद की।

उससे पूछताछ करने पर बताया शराब की थैली की महेमदबाद सिटी एरिया में ले जाकर बेचने वाला था। आरोपी व्यक्ति को अग्रिम कार्रवाई हेतु माल सहित राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) अहमदाबाद को सुपुर्द कर दिया।

Whatsapp Join Banner Eng