The Kerala Story Movie

The Kerala Story Movie: ‘द केरल स्टोरी’ पर बवाल क्यों? जानिए फिल्म का सच

The Kerala Story Movie: प्रोड्यूसर ने दलील दी कि फिल्म 32 हजार नहीं बल्कि 3 महिलाओं की कहानी हैं

मनोरंजन, 06 मईः The Kerala Story Movie: बॉलीवुड फिल्म द केरल स्टोरी इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। केरल हाईकोर्ट ने कल फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। अदालत ने कहा कि फिल्म इस्लाम के खिलाफ नहीं हैं, आईएसआईएस पर हैं। ट्रेलर में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं हैं। वहीं प्रोड्यूसर ने दलील दी कि फिल्म 32 हजार नहीं बल्कि 3 महिलाओं की कहानी हैं।

कोर्ट ने फिल्म की रिलीज को चुनौती देने वाली 6 याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए यह फैसला सुनाया है। मालूम हो कि, ‘द केरल स्टोरी’ केरल की महिलाओं के ग्रुप के बारे में बनी फिल्म है जो इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया में शामिल हो जाता है। फिल्म कल (5 मई को) रिलीज भी हो गई है।

बता दें कि 26 अप्रैल को इसका ट्रेलर रिलीज होते ही बवाल मच गया था। 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे कॉलेज जाने वाली 3 लड़कियां एक आतंकी संगठन से जुड़ जाती हैं।

फिल्म के टीजर में दावा किया गया है कि केरल में 32 हजार से ज्यादा लड़कियां गायब हुई हैं। ट्रेलर में भी हजारों लड़कियों के धर्म परिवर्तन के बाद ISIS जॉइन करने की बात कही गई है। अब सवाल है कि फिल्म में जो दावे किए गए हैं वो सच हैं या झूठ।

क्या आपने यह पढ़ा… Hemoglobin increase tips: दवाई के बिना भी बढ़ सकता है हीमोग्लोबिन लेवल, बस करें यह काम

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें