Payal Rohatgi

Payal Rohatgi: अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानें क्या है मामला

Payal Rohatgi: अभिनेत्री बीते साल भी नेहरू परिवार के खिलाफ अपमानजनक कॉमेंट्स करने को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं

मुंबई, 01 सितंबरः Payal Rohatgi: पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता है। पुणे पुलिस ने अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ धारा 153 (ए), 500, आईपीसी की धारा 505 (2) और 34 के तहत मामला दर्ज किया हैं। पायल पर आरोप है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया गया हैं।

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल के खिलाफ केस पुणे जिले की कांग्रेस जनरल सेक्रेटी संगीता तिवारी ने शिवाजीनगर पुलिस में शिकायत की हैं। अभिनेत्री (Payal Rohatgi) बीते साल भी नेहरू परिवार के खिलाफ अपमानजनक कॉमेंट्स करने को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। पायल रोहतगी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई मुद्दों पर राय रखती रहती हैं। इस बार उनके वीडियो ने उनकी मुश्किल बढ़ा दी है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Corona Research: अब सांप के जहर से होगा कोरोना का खात्मा, अध्ययन में चौंकानेवाला खुलासा

Advertisement

एक्ट्रेस ने तब सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था जिसमें जवाहर लाल नेहरू, उनके पिता मोतीलाल नेहरू और उनके पूरे परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थीँ। जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में लिया था। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें