Kangana Ranaut Atiq Ahmed

Kangana ranaut on Atiq Ahmed murder: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद कंगना का रिएक्शन वायरल, जानिए क्या कहा…

Kangana ranaut on Atiq Ahmed murder: धर्म के पालन से नहीं बल्कि अधर्म के विनाश से धर्म की स्थापना होती है: कंगना रनौत

मनोरंजन डेस्क, 17 अप्रैलः Kangana ranaut on Atiq Ahmed murder: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि धर्म के पालन से नहीं बल्कि अधर्म के विनाश से धर्म की स्थापना होती है।

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में सीधे तौर पर अतीक अहमद और अशरफ की हत्याओं का जिक्र नहीं किया है। हालांकि, इस पोस्ट में सीएम योगी के मीम्स और धर्म के अन्याय का जिक्र साफ कर देता है कि उनका निशाना कौन है।

कंगना रनौत ने क्या कहा?

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘शास्त्र कहते हैं कि धर्म की स्थापना धर्म के आचरण से नहीं, बल्कि अधर्म का नाश करने से होती है।’ नीचे उसी पोस्ट में उन्होंने लिखा, “अयोध्या में भारत को बचाने वाले तपस्वी राजाओं की परंपरा है… जय श्री राम।”

इस पोस्ट में कंगना ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर और लाइन पोस्ट की थी। वायरल मीम को शेयर किया, जिसमें लिखा है, “तुम लोग रोना बंद करो, मेरी आवाज आ रही है।” इस पंक्ति के साथ मीम्स कई मौकों पर वायरल हुए हैं।

कंगना ने पहले भी सीएम योगी की कर चुकी हैं तारीफ

गौरतलब है कि कंगना रनौत अपने बेबाक और विवादित बयानों के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने अतीक के बेटे असद अहमद से मुठभेड़ के बाद भी अपनी खुशी जाहिर की थी। उस दौरान भी उन्होंने सीएम योगी को टैग कर लिखा था कि मेरे भाई जैसा कोई नहीं है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Delhi mayor election: आप नेता संजय सिंह ने दिल्ली के नए मेयर के नाम का किया ऐलान, जानिए कौन है वह

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें