16ce968f 6f52 493e a557 5ce3d9e8b80f

Cruise drugs case: आर्यन खान को नहीं मिली बेल, इस तारीख तक रहेंगे एनसीबी की कस्टडी में

Cruise drugs case: आर्यन समेत दो और लोग 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे

मुंबई, 04 अक्टूबरः Cruise drugs case: ड्रग्स के मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को राहत नहीं मिली हैं। मुंबई के न्यायालय ने उनकी जमानत याचिका निरस्त कर दी हैं। आर्यन समेत दो और लोग 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में रहेंगे। इस दौरान उनकी पूछताछ जारी रहेगी। एनसीबी ने सभी लोगों के लिए 9 दिन की हिरासत की मांग की थी। लेकिन न्यायालय ने तीन दिन की हिरासत मंजूर की हैं।

Cruise drugs case: इससे पहले नारकोर्टिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लंबी पूछताछ के बाद आर्यन, अरबाज मर्चेंट तथा मुनमुन धमिचा को गिरफ्तार कर लिया था। रविवार शाम को ही तीनों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया। जिसके बाद सभी को हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने तीनों को एक दिन की एनसीबी हिरासत में भेज दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Walnut leaves for Bangalore: 2,000 किलोग्राम अखरोट को झंडी दिखाकर बेंगलुरू के लिए रवाना किया गया, पढ़ें….

Advertisement

जमानत की सुनवाई के दौरान एडिशनल सोलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कोर्ट में कहा कि तथ्यों और अपना लिंक जानने के लिए आर्यन खान समेत सभी तीन आरोपियों को हिरासत की जरूरत हैं। आर्यन के फोन से ऐसी तस्वीरें और चैट्स बरामद हुए हैं जिससे ड्रग्स का अंतर्राष्ट्रीय मार्केट से जुड़े होने की संभावना हैं।

उन्होंने कहा कि हमें इनके कॉल डिटेलस निकालवाने की जरूरत हैं। हमारे समाज में युवा नशे के खतरे से सबसे ज्यादा प्रभावित होते हैं। एएसजी ने अदालत को बताया कि उन्होंने पार्टी के आयोजकों से भी पूछताछ की हैं।

Whatsapp Join Banner Eng