Tandav Controversy

तांडव वेब सीरीज पर भाजपा नेता की गाजगिरी, दर्ज करवाई शिकायत

Tandav Controversy

15 जनवरी: भाजपा के नेता ने तांडव वेब सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। उनका मानना है कि इस वेब सीरीज में फिल्मों की भावनाओं पर चोट की गई है। इस बारे में उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखने की जानकारी भी दी है।

Whatsapp Join Banner Eng

भाजपा के नेताओं ने सैफ अली खान अभिनीत ‘तांडव’ वेब सीरीज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी है। जिसमें कहा गया है कि इस वेब सीरीज से हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड किया गया है। भाजपा नेता राम कदम ने आज मुंबई के घाटकोपर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवायी है। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि वेब सीरीज में प्रदर्शित हिन्दुओं की भावनाओं को आहात करनेवाली घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जायेगी। इस बारे में मैं देश के सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को भी शिकायत दर्ज करूंगा। मैं ओवर दी टॉप (ओटीटी) प्लेटफार्म को सेंसरशिप के लिए अनुरोध भी करूंगा।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस वेब सीरीज में अभिनेता ने शिव के त्रिशूल तथा डमरू का आपत्तिजनक इस्तेमाल किया है। इससे हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड हुआ है। भाजपा के एक अन्य नेता मनोज कोटक ने भी इस शिकायत में अपना समर्थन दिया है। उन्होंने कहा है कि तांडव के निर्माताओं ने हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया है।

Advertisement

यह भी पढ़े…..जो बाइडन शपथग्रहण समारोहः सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, वॉशिंग्टन में हजारों सैनिक तैनात