Delhi

Wall collapse case in delhi: दिल्ली में हुआ बड़ा हादसा; निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से इतने लोगों की हुई मौत, सीएम ने जताया दुःख

Wall collapse case in delhi: दिल्ली के अलीपुर इलाके में निर्माणाधीन गोदाम की दीवार गिरने से 6 लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली, 15 जुलाईः Wall collapse case in delhi: दिल्ली में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल यहां अलीपुर इलाके में एक निर्माणाधीन गोदाम की दीवार अचानक गिर गई। पुलिस ने बताया कि घटना में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि अभी भी दीवार के नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है। बताया गया है कि 25 से ज्यादा मजदूर मौके पर काम कर रहे थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. UP government big decision on independence day: स्वतंत्रता दिवस को लेकर यूपी सरकार का बड़ा फैसला, जानें क्या निर्णय लिया…

हादसे की सूचना पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है और आशंका है कि मलबे में कुछ और लोग दबे हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव कार्य चल रहे हैं। मलबों के नीचे से अबतक 15 मजदूरों को निकाला जा चुका है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हादसे के बाद ट्वीट कर दुःख जताते हुए कहा कि अलीपुर में दुखद हादसा हुआ है। जिला प्रशासन राहत एवं बचाव कार्य में लगा हुआ है। मैं खुद भी राहत कार्य पर नजर रख रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

वहीं बताया जा रहा है कि इलाके में से गोदामों को हटाने के लिए स्‍थानीय लोगों ने कई बार शिकायत की है। इस संबंध में डीएम और एसडीएम कार्यालय में लिखित शिकायत भी दी गई थी लेकिन इसके बाद भी अवैध गोदामों को वहां से नहीं हटाया गया है।

Hindi banner 02