Vikram singh majithia

Vikram singh majithia bail: पंजाब के पूर्व मंत्री मजीठिया को हाईकोर्ट से मिली जमानत, क्या था मामला…

Vikram singh majithia bail: पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के जस्टिस एमएस रामचंद्र राव और जस्टिस सुरेश्वर ठाकुर की डिवीजन बेंच ने सुनाया फैसला

नई दिल्ली, 10 अगस्तः Vikram singh majithia bail: अकाली नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया को आज पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटैंसेस एक्ट, 1985 के अंतर्गत दर्ज केस में जेल में बंद मजीठिया को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। वह इस समय पटियाला की केंद्रीय जेल में बंद हैं। उनके खिलाफ दिसंबर में एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामले में केस दर्ज किया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal hoisted tiranga in delhi: अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में फहराया 166 फीट ऊंचा 500वां तिरंगा, जानें…

जानकारी के अनुसार पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के जस्टिस एमएस रामचंद्र राव और जस्टिस सुरेश्वर ठाकुर की डिवीजन बेंच ने आज यह फैसला विक्रम सिंह मजीठिया की ओर से दाखिल जमानत याचिका की सुनवाई के दौरान दिया। मजीठिया ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज मामले में इस साल 20 फरवरी को हुए पंजाब विधानसभा चुनाव के बाद सरेंडर किया था।

Advertisement

बता दें कि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की डिवीजन बेंच ने इससे पहले 29 जुलाई को मजीठिया की जमानत याचिका पर सुनवाई करके फैसला सुरक्षित रख लिया था। मजीठिया ने दिसंबर 2021 में उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कई धाराओं में दर्ज किए गए केस को लेकर 23 मई को जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। विक्रम सिंह मजीठिया शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल के साले हैं और पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के भाई हैं।

Hindi banner 02