Linda Yaccarino

Twitter New CEO: ट्विटर के नए सीईओ का हुआ ऐलान, जानें कौन संभालेगा यह पद

Twitter New CEO: लिंडा याकरिनो अब ट्विटर की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) होंगी

नई दिल्ली, 13 मईः Twitter New CEO: सोशल मीडिया मंच ट्विटर आये दिन चर्चाओं में रहता हैं। कंपनी के मालिक एलन मस्क आये दिन तरह-तरह के ऐलान करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक बड़ा ऐलान किया हैं। दरअसल अब लिंडा याकरिनो ट्विटर की मुख्य कार्यकारी अधिकारी होंगी। मालूम हो कि लिंडा वर्तमान में एनबीसी यूनिवर्सल में विज्ञापन विभाग की प्रमुख हैं। वे छह हफ्ते में ट्विटर कंपनी जॉइन कर लेंगी।

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट किया, मैं ट्विटर की नई सीईओ के तौर पर लिंडा याकरिनो का स्वागत करते हुए उत्साहित हूं। उन्होंने कहा कि याकरिनो मुख्य रूप से व्यावसायिक संचालन पर ध्यान केंद्रित करेंगी, जबकि मैं उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करूंगा।

Advertisement

टेस्ला प्रमुख ने एक ट्वीट में कहा कि उनकी भूमिका ट्विटर के कार्यकारी चेयरमैन और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में बनी रहेगी। एलन मस्क लगभग छह महीने से कह रहे थे कि वह ट्विटर के लिए एक नया सीईओ तलाश रहे हैं।

विज्ञापन राजस्व बढ़ाने में माहिर हैं लिंडा याकरिनो

बता दें कि लिंडा याकरिनो विज्ञापन राजस्व बढ़ाने में माहिर हैं। वे 2011 से एनबीसी यूनिवर्सल मीडिया के साथ जुड़ी हैं। फिलहाल, वैश्विक स्तर पर कंपनी के विज्ञापन मामलों की अध्यक्ष हैं। इससे पहले कंपनी के केबल मनोरंजन और डिजिटल विज्ञापन बिक्री विभाग का नेतृत्व कर चुकी हैं। लिंडा याकरिनो के पास विज्ञापन और डिजिटल मार्केटिंग में 19 वर्ष का लंबा अनुभव है।

क्या आपने यह पढ़ा… Kamal nath statement: कर्नाटक में बहुमत प्राप्त होने के बावजूद कमलनाथ को सता रहा डर, कहा- भाजपा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें