Kamal Nath

Kamal nath statement: कर्नाटक में बहुमत प्राप्त होने के बावजूद कमलनाथ को सता रहा डर, कहा- भाजपा…

Kamal nath statement: भाजपा विधायकों के खरीद-फरोख्त का प्रयास करेगीः कमलनाथ

नई दिल्ली, 13 मईः Kamal nath statement: कर्नाटक में 10 मई को हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस बड़ी बढ़त बनाते दिख रही हैं। फिलहाल कांग्रेस 116, भाजपा 76 और जेडीएस 26 सीटों पर आगे चल रही हैं।

इस बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजों के रुझानों पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस निश्चित रूप से सरकार बना रही है। हालांकि भाजपा विधायकों के खरीद-फरोख्त का प्रयास करेगी। उसने हमेशा ऐसा ही किया है। शुरुआत मध्यप्रदेश से की थी।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, कर्नाटक में कांग्रेस लगातार बढ़त बनाए हुए हैं। यह निश्चित है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी। भारतीय जनता पार्टी का यह प्रयास रहेगा कि अन्य दलों से मिलकर खरीद-फरोख्त का सौदा करें। भाजपा ने हमेशा ऐसा ही किया है। मध्यप्रदेश में भी उसने यही किया था।

भाजपा ने सौदेबाजी की शुरुआत अरुणाचल प्रदेश से शुरू की थी। वह अभी खत्म नहीं हुई है। कमलनाथ मुरैना जिले के दौरे पर है। जौरा विधानसभा में वह एक सभा करेंगे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा कुछ नहीं कर सकेगी 

क्या आपने यह पढ़ा… Karnataka Assembly Election Result: रूझानों में कांग्रेस को मिला स्पष्ट बहुमत, भाजपा इतने सीटों पर आगे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें