Train Accident In Odisha: नहीं रुक रही ट्रेन दुर्घटनाएं; कहीं पर 6 लोगों की गई जान तो कहीं मालगाड़ी पटरी से उतरी…

Train Accident In Odisha: ओडिशा के जाजपुर में एक मालगाड़ी की चपेट में आने से छह मजदूरों की मौत हो गई

नई दिल्ली, 07 जूनः Train Accident In Odisha: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे से देश संभल रहा था कि एक ओर बड़ी घटना हो गई हैं। दरअसल ओडिशा के जाजपुर में ट्रेन दुर्घटना में 6 मजदूरों की मौत हो गई हैं। वहीं असम में भी एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि असम रेल दुर्घटना में कोई जानहानि नहीं हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओडिशा के जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर एक मालगाड़ी की चपेट में आने से छह मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे में दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मजदूरों ने भारी बारिश से बचने के लिए खड़ी हुई मालगाड़ी के नीचे शरण ली थी कि तभी अचानक बिना इंजन के मालगाड़ी चल पड़ी और मजदूरों को उसके नीचे से निकलने का मौका नहीं मिला।  

ओडिशा में फिर हुआ ट्रेन एक्सीडेंट

रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि अचानक आंधी चली. मजदूर बगल की रेल लाइन पर काम कर रहे थे जहां एक मालगाड़ी खड़ी थी. उन्होंने इसके नीचे शरण ली, लेकिन दुर्भाग्य से मालगाड़ी जिसमें इंजन नहीं लगा था वह चलने लगी जिससे दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना पर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि जाजपुर रोड स्टेशन ट्रेन हादसे की खबर दुखद है. जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना और सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR Employees Honored: मध्य रेल के 5 कर्मचारियों को महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें