download

Murder of Sanjeev Jeeva: माफिया संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या, जानें मुख्तार अंसारी संग क्या थे संबंध

Murder of Sanjeev Jeeva: संजीव जीवा बीजेपी नेता ब्रह्मदत्त दिवेदी की हत्या का आरोपी था

लखनऊ, 07 जूनः Murder of Sanjeev Jeeva: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र में मुख्तार अंसारी के करीबी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। कातिल वकील की ड्रेस पहनकर आए थे और उन्होंने कचहरी में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। इस फायरिंग में एक बच्ची और एक महिला को भी गोली लगने की बात सामने आई है। घटना के बाद एक शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात को अंजाम देने वाले हमलावर की पहचान जौनपुर के केराकत निवासी विजय यादव के रूप में हुई है। वारदात को लखनऊ सिविल कोर्ट के बाहर अंजाम दिया गया है। मृतक की पहचान पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात माफिया संजीव जीवा माहेश्वरी के रूप में हुई है। गोली लगने पर संजीव की मौके पर ही मौत हो गई। संजीव जीवा बीजेपी नेता ब्रह्मदत्त दिवेदी की हत्या का आरोपी था. इसके अलावा वह कई दूसरे मामलों में अभियुक्त था।

संजीव का मुख्तार संग क्या है संबंध

संजीव जीवा पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला था. उसका कनेक्शन मुख्तार अंसारी के साथ है. वह मुख्तार का शूटर रहा है. इसका नाम चर्चित कृष्णानंद राय हत्याकांड में भी सामने आया था. संजीव इस वक्त यूपी की लखनऊ जेल में बंद था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train Accident In Odisha: नहीं रुक रही ट्रेन दुर्घटनाएं; कहीं पर 6 लोगों की गई जान तो कहीं मालगाड़ी पटरी से उतरी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें