murder 1

Murder in Mumbai: मुंबई में भी श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना; पहले किए पार्टनर की शरीर के टुकड़े, फिर…

Murder in Mumbai: आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता थाः सूत्र

मुंबई, 08 जूनः Murder in Mumbai: मुंबई में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई हैं। दरअसल यहां, मीरा रोड इलाके में एक शख्स ने अपनी रूम पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी का दिल इतने से नहीं भरा उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर डाले।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या में प्रयुक्त सभी सामग्री जब्त कर ली गई है।

घटना मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 में हुई है। जहां 56 साल के मनोज साने और उसकी रूम पार्टनर 32 साल की सरस्वती वैद्य एक साथ रहते थे। यह कपल पिछले तीन साल से यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। कल इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी तभी उन्होने इसकी सूचना नयानगर पुलिस थाने को दी।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद इस घटना का पता चला। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है। कहा जा रहा है कि आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

सूत्रों से जानकारी मिली हैै कि, आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है। इसलिए पिछले 3-4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। मृतका सरस्वती वैद्य ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जान ले ली थी। तभी आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने का मंसूबा बना लिया और यह इतना भयानक था कि यह मानवता के लिए बेहद ही शर्मिंदगी भरा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Murder of Sanjeev Jeeva: माफिया संजीव जीवा की गोली मारकर हत्या, जानें मुख्तार अंसारी संग क्या थे संबंध

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें