Train

Train accident in bihar: बिहार में सासाराम स्टेशन के पास बेपटरी हुई मालगाड़ी, पढ़ें पूरी खबर…

Train accident in bihar: दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास यह हादसा हुआ

नई दिल्ली, 21 सितंबरः Train accident in bihar: बिहार में आज बड़ी रेल दुर्घटना हुई हैं। दरअसल यहां सासाराम स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के बाद दिल्ली-हावड़ा रेल रूट बाधित हो गया हैं। तकरीबन दर्जनोंभर ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गई हैं। बताया जा रहा है कि दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल अंतर्गत कुम्भउ स्टेशन के पास यह हादसा हुआ। हालांकि अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी भी प्रकार की कोई जान हानि नहीं हुई हैं।

जानकारी के अनुसार मालगाड़ी के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए। इसकी वजह से अप एंड डाउन दोनों रूट प्रभावित हुआ है। फिलहाल डीडीयू रेल मंडल से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। साथ ही अधिकारियों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है। अधिकारी जल्द से जल्द ट्रैक को खाली करवाकर ट्रेनों का संचालन सुचारू करवाने के प्रयास में जुटे हैं। हादसे के बाद से कुछ ट्रेनों का रूट भी बदला जा रहा है।

रेलवे मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि डीडीयू मंडल के डीडीयू -गया ग्रैंड कॉर्ड रेलखंड के कुम्हऊ स्टेशन पर आज 21 सितंबर को 06.30 बजे मालगाड़ी के 20 वैगन के अवपथन के कारण अप,डाउन एवं रिवर्सल लाइन बाधित है। मंडल/मुख्यालय से अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर शीघ्र ही पहुंच रही है। रिस्टोरेशन कार्य प्रगति पर है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Raju srivastava passed away: हमेशा के लिए रूला गया सबको हंसाने वाला, ‘कॉमेडी किंग’ ने ली अंतिम सांस

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.