RAJU

Raju srivastava passed away: हमेशा के लिए रूला गया सबको हंसाने वाला, ‘कॉमेडी किंग’ ने ली अंतिम सांस

Raju srivastava passed away: जिम में एक्सरसाइज करते समय आया था हार्ट अटैक

मनोरंजन डेस्क, 21 सितंबरः Raju srivastava passed away: भारतीय सिनेमा जगत से काफी दुःखभरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल अपनी अदाकारी से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव सबको रूला कर चले गए हैँ। उन्होंने आज दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली।

मालूम हो कि कॉमेडियन को 10 अगस्त के दिन दिल का दौरा पड़ा था। तब से ही वे अस्पताल में भर्ती थे। इस दौरान उनकी सेहत में कई बार उतार चढ़ाव देखा गया। लेकिन आखिर कार वे जिदंगी की इस जंग में हार गए। राजू श्रीवास्तव 58 साल के थे। राजू दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे तब उन्हें हार्ट अटैक आया था।

लाफ्टर चैलेंज ने दिलाई थी पहचान

Advertisement

25 दिसंबर 1963 को कानपुर के एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे राजू बचपन से ही मिमिक्री किया करते थे। बचपन से ही कॉमेडियन बनने का ख्वाब पाले उन्होंने इसे पूरा करने के लिए कई स्टेज शो, टीवी शो में काम किया। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज ने राजू श्रीवास्तव को असली पहचान दिलाई और उनके कॉमेडी का अंदाज लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गया।

इन फिल्मों में किया था काम

राजू श्रीवास्तव बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आए थे। वे कॉमेडी का महामुकाबला शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। राजू अपनी पत्नी के साथ नच बलिए के सीजन 6 में भी दिखे थे। इन सब के अलावा राजू कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा भी रहे थे। राजू श्रीवास्तव ने मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर जैसी की कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. JDU MLC dinesh singh: पटना एयरपोर्ट पर भारी कैश के साथ गिरफ्तार हुए जेडीयू एमएलसी, पढ़ें….

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.