सनी देओल और दीप सिद्धू के बीच अब आपासी संबंध खत्म,ट्वीट कर क्या बोले सन्नी देओल

sunny deol


नयी दिल्ली 27 जनवरी।
गणतंत्र दिवस के अवसर पर लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में बहुचर्चित दीप सिद्धू कांग्रेस नेता सहित अन्य और लोगों के निशाने पर है। इस घटना से दीप सिद्धू और सनी के बीच संबंध में खटास आ गई है। वह लोगों के सवाल पर यह बताने में असफल रहे हैं कि वे लाल किले पर किसके आदेश पर गये थे।

वहीं सिख फॉर जस्टिस का अजेंडा चलाने के नाम पर भी उनके पास कोई जवाब नहीं है। उन्होंने इसे गलत बताया है। लोग जहाँ उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस के एमपी रवनीत सिंह बिट्टू ने भी उन पर निशाना साधा है। उन्होंने उन्हें खालिस्तानी करार भी दिया है।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने कहा कि लाल किले पर जो झंडा फहराया गया वो झंडा सिख झंडा नहीं था। सिखों का धार्मिक झंडा केसरी होता है पीला नहीं। जिन्होंने लाल किले पर उपद्रव मचाया वो खालिस्तानी थे। उन्होंने यह भी कहा कि किसान आज के इस उपद्रव में शामिल नहीं था। इस मामले की एनआईए द्वारा जांच करवानी चाहिए और जो दोषी पाये जाए उसे जेल में डाल देना चाहिए।
गौरतलब है कि सिद्धू से संजुक्त किसान मोर्च ने किनारा कर लिया है। वहीं दीप खुद को बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के सांसद सनी देओल का कजीन बता रहे हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल के पूरे प्रचार में वह उनसे साथ थे। सनी देओल के साथ उन्होंने पीएम मोदी से भी भेंट की थी। पीएम और सनी देओल के साथ उनका फोटो भी काफी वायरल हुआ था। अब लोग इस तस्वीर को सोशियल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके सवाल उठा रहे हैं।

यह भी पढ़े…..लाल किले पर फंसे बच्चों समेत 200 कलाकारों को पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाया