sharad pawar

Sharad pawar targeted maharashtra governor: शरद पवार ने महाराष्ट्र के गवर्नर पर कसा तंज, कहा- ऐसे गैर-जिम्मेदाराना…

Sharad pawar targeted maharashtra governor: ऐसे गैर-जिम्मेदाराना बयान देने वालों को बड़े पद देना ठीक नहीं हैं: शरद पवार

मुंबई, 24 नवंबरः Sharad pawar targeted maharashtra governor: महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा छत्रपति शिवाजी महाराज पर की गई टिप्पणी को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा हैं। हर कोई नेता इस पर अपनी राय दे रहा हैं। इसमें नया नाम जुड़ा हैं शरद पवार का। दरअसल एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने महाराष्ट्र गवर्नर पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे शख्स को बड़ा पद नहीं देना चाहिए।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सारी हदें पार कर दी हैं। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में हस्तपेक्ष करना चाहिए। शरद पवार ने यह भी कहा कि ऐसे गैर-जिम्मेदाराना बयान देने वालों को बड़े पद देना ठीक नहीं हैं।

क्या है मामला…

बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने शनिवार (19 नवंबर) को औरंगाबाद में एक कार्यक्रम में नितिन गड़करी को डी.लिट की उपाधि से नवाजते हुए महाराष्ट्र में आदर्श लोगों की बात करते हुए बी आर आंबेडकर और गडकरी का जिक्र किया था। इस दौरान कोश्यारी ने कहा कि छत्रपति शिवाजी पुराने जमाने के आदर्श थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. IPL Auction 2023: बीसीसीआई ने रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख का किया ऐलान, इन दो स्टार खिलाड़ियों ने दर्ज कराया नाम…

Hindi banner 02