Rahul

Rahul Gandhi letter: बंगला खाली करने के नोटिस के जवाब में राहुल गांधी ने लिखा पत्र, कहा- यहां बिताए वक्त की…

Rahul Gandhi letter: अपने अधिकारों के प्रति बिना किसी पूर्वग्रह के मैं आपकी चिट्ठी में लिखी बातों का पालन करूंगा: राहुल गांधी

नई दिल्ली, 28 मार्चः Rahul Gandhi letter: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। मालूम हो कि राहुल को सूरत कोर्ट द्वारा 2 साल के जेल की सजा सुनाई गई हैं। वहीं बीते शुक्रवार यानी 24 मार्च को उनकी लोकसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी। इसी के मद्देनजर अब उन्हें सांसद के तौर पर मिले बंगले को खाली किए जाने का नोटिस भी भेजा गया हैं।

जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी ने इस नोटिस पर अपना बयान जारी किया हैं। उन्होंने लोकसभा सचिवालय को भेजे गए एक पत्र में कहा, पिछले चार कार्यकाल से लोकसभा सांसद के तौर पर जनता का दायित्व पूरा करते हुए यहां बिताए वक्त की मेरे पास खुशहाल यादें हैं। अपने अधिकारों के प्रति बिना किसी पूर्वग्रह के मैं आपकी चिट्ठी में लिखी बातों का पालन करूंगा।

आवास खाली करने के लिए मिला इस तारीख तक का समय

बता दें कि राहुल को लोकसभा से अयोग्य करार दिए जाने के बाद सरकार की ओर से आवंटित बंगला खाली करना होगा। इस संबंध में उन्हें अब लोकसभा आवास समिति नोटिस भी दिया हैं। इस नोटिस में राहुल को 12 तुगलक रोड स्थित सरकारी बंगला खाली करने को कहा गया हैं। इसके लिए राहुल को 22 अप्रैल तक की इजाजत दी गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Atiq & two accused sentenced to life imprisonment: उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक सहित तीनों आरोपियों को उम्रकैद की सजा

Hindi banner 02