Rahul Gandhi image

Rahul gandhi: राहुल गांधी बोले- लगता है केंद्र सरकार को टीकाकरण की कोई परवाह नहीं

Rahul gandhi: दिल्ली और तेलंगाना के बाद महाराष्ट्र ने टीकों की कमी का हवाला देते हुए 18 से 44 आयु वर्ग के टीकाकरण को निलंबित कर दिया है। फिर भी, केंद्रीय गृह मंत्री या गृह मंत्रालय ने टीकों की किसी भी कमी से इनकार किया है: राहुल गांधी

नई दिल्‍ली, 24 मई: Rahul gandhi: राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इस बार राहुल गांधी ने कोरोना रोधी टीकाकरण अभियान में कथित तौर पर कमी आने को लेकर चिंता जताई और आरोप लगाया कि केंद्र सरकार को टीकाकरण की कोई परवाह नहीं है।

राहुल गांधी (Rahul gandhi) और कांग्रेस पार्टी के अन्य नेता कोरोना काल में लगातार अव्यवस्थाओं को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। बीते रोज भी उन्होंने गंगा में शवों के बहने को लेकर कहा था कि इसके लिए केवल केंद्र सरकार जिम्मेदार है

बहरहाल, उन्होंने रोजाना होने वाले टीकाकरण की संख्या में गिरावट का ग्राफ साझा करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि टीकाकरण महामारी पर नियंत्रण करने की कुंजी है, लेकिन ऐसा लगता है कि सरकार इसकी परवाह नहीं करती।

Whatsapp Join Banner Eng

उन्होंने (Rahul gandhi) ट्वीट कर कहा कि दिल्ली और तेलंगाना के बाद महाराष्ट्र ने टीकों की कमी का हवाला देते हुए 18 से 44 आयु वर्ग के टीकाकरण को निलंबित कर दिया है। फिर भी, केंद्रीय गृह मंत्री या गृह मंत्रालय ने टीकों की किसी भी कमी से इनकार किया है।

यह भी पढ़े…..18-44 आयुवर्ग के लोगों का टीकाकरण के लिए अब स्थल पर ही पंजीकरण/समूह पंजीकरण की सुविधा भी दी गई