Priyanka Gandhi 2

Priyanka Gandhi नवरीत सिंह की शहादत व्यर्थ नहीं जायेगीः प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi ने नवरीत सिंह की अंतिम अरदास में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की


रामपुर, 04 फरवरी: Priyanka Gandhi दिल्ली हिंसा में अपनी जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के अंतिम अरदास में रामपुर पहुँची कांग्रेस के महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा है कि नवरीत सिंह की शहादत व्यर्थ नहीं जायेंगी। उन्होंने नवरीत की अंतिम अरदास में शामिल होकर श्रद्धांजलि भी अर्पित की। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित कई नेता शामिल थे।

Priyanka Gandhi at rampur

इस अवसर पर अपने संबोधन में प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi ने कहा कि शहीद की परिवार उसकी शहादत को कभी भूल नहीं सकता। वह शहादत को अपने दिल में रखता है। शहादत से उसके दिल में सिर्फ एक ही तमन्ना रहती है कि उसके प्रियजन की शहादत व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। उन्होंने शहीद के परिजनों से मुखातिब होते हुए कहा कि आप लोगों के दिल में भी यही तमन्ना होगी।

Whatsapp Join Banner Eng

नवरीत केवल 25 साल के थे। मेरा बेटा 20 साल का है। आप के भी नवजवान बेटे है। जो अपना उत्साह दिखाने और किसानों के साथ खड़े होने के लिए वहाँ चले गये और ऐसा हादसा हुआ कि वे लौटकर नहीं आये।

प्रियंका गांधी Priyanka Gandhi ने कहा कि वहाँ कोई राजनीतिक साजिश नहीं थी। वे वहाँ इसलिए गये थे कि उनके दिल में भी किसानों के लिए सहानुभूति थी। उन पर जुल्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि जुल्म को सहना बड़ा पाप है। गुरूगोविंद सिंह जी ने भी जुल्म करना पाप बताया है लेकिन जुल्म को सहना उससे भी बड़ा पाप कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खड़ी है। वह किसानों की शहादत व्यर्थ नहीं होने देगी।

यह भी पढ़े…..Local body poll: आम आदमी पार्टी भी लड़ेगी स्थानीय निकायों के चुनाव