Jammu

Police officer shot dead in pulwama: कश्मीर में कब रुकेगी टारगेट किलिंग की घटनाएं…? एक और पुलिस इंस्पेक्टर को बनाया गया निशाना, जानें….

Police officer shot dead in pulwama: आतंकियों ने पुलिस इंस्पेक्टर को पहले घर से अगवा किया और फिर धान के खेतों में ले जाकर उनकी हत्या कर दी

नई दिल्ली, 18 जूनः Police officer shot dead in pulwama: जम्मू-कश्मीर में आतंकी बेखौफ होकर लगातार टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में कल देर रात आतंकवादियों ने एक पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के वक्त पुलिस अधिकारी अपने घर पर उपस्थित थे। अधिकारी कई दिनों बाद छुट्टी पर अपने घर आए था। आतंकियों ने जिसे गोली मारी है उसकी पहचान जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर फारुक अहमद के तौर पर हुई हैं।

Police officer shot dead in pulwama: मिली जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर फारुक अहमद कल ही अपने पैत्रक घर में छुट्टी के दौरान आए थे। इस दौरान आतंकवादियों ने उन्हें घर से अगवा किया औऱ धान के खेतों में ले जाकर उनकी हत्या कर दी। वहीं दूसरी ओर पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान सुनिश्चित करने के लिए जांच तेज कर दी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Workshop on gauidance-councelling: निर्देशन और परामर्श कार्यशाला के चतुर्थ दिवस बीएचयू के प्रोफेसर एच एस अस्थाना का रोचक व्याख्यान

आतंकी अपनी हरकतों से नहीं आ रहे बाज

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और हमलों की साजिश रचते रहते हैं। बीते 2 महीनों में हाइब्रिड आतंकियों ने टारगेट किलिंग के 6 मामलों को अंजाम दिया है। इनमें से ज्यादातर आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े हैं।

हालांकि सुरक्षाबल भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बीते दिनों ही जवानों ने लश्कर के 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था। जवानों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल आतंकी को भी मौत के घाट उतार दिया था।

Hindi banner 02