Sidhu moose wala

Sidhu moose wala murder case update: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने पुलिस पर लगाया आरोप, कहा…

Sidhu moose wala murder case update: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में तिहाड़ जेल से पंजाब लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस टॉर्चर कर रही: वकील विशाल चोपड़ा

नई दिल्ली, 18 जूनः Sidhu moose wala murder case update: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की पिछले दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। उन्हीं में से एक हैं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, जो फिलहाल पंजाब पुलिस की गिरफ्त में हैं। किंतु अब गैंगस्टर के वकील ने पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया हैं।

Sidhu moose wala murder case update: लॉरेंस के वकील विशाल चोपड़ा ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में तिहाड़ जेल से पंजाब लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस टॉर्चर कर रही हैँ। चोपड़ा के अनुसार, पूछताछ के दौरान लॉरेंस को थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया जा रहा हैं। पुलिस ऑन-कैमरा पूछताछ नहीं कर रही हैं। लॉरेंस को किसी से मिलने की अनुमति नहीं हैं। इसके खिलाफ वह कोर्ट जाएंगे। वहीं पंजाब पुलिस और सरकार को जवाब देना होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Police officer shot dead in pulwama: कश्मीर में कब रुकेगी टारगेट किलिंग की घटनाएं…? एक और पुलिस इंस्पेक्टर को बनाया गया निशाना, जानें….

Advertisement

गैंगस्टर को वकील ने कहा कि लॉरेंस को मानसा लाने के बाद पुलिस ने सुबह चार बजे मजिस्ट्रेट के घर पेश किया। उस वक्त लॉरेंस के लिए कोई वकील मौजूद नहीं था। वकील ने कहा कि पंजाब पुलिस और सरकार को कोर्ट में जवाब देना होगा। मैं इसके खिलाफ कोर्ट में रिट याचिका दायर करूंगा।

बता दें कि पंजाब पुलिस 14 जून को लॉरेंस बिश्नोई को सिंगर के हत्या मामले में पूछताछ के लिए पंजाब लाई थी। पूछताछ में लॉरेंस ने कबूल किया कि उसके गैंग ने मोहाली में विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या की हैं। मगर लॉरेंस ने इस हत्याकांड में सीधे तौर पर अपना हाथ होने से इनकार किया था। मूसेवाला हत्याकांड में अब तक पंजाब पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.