Rahul gandhi

National herald case: आज दूसरे दिन राहुल गांधी से पूछताछ करेगी ईडी, दिल्ली में ये रास्ते रहेंगे बंद, जानें ताजा अपडेट्स…

National herald case: आज दूसरे दिन की पूछताछ के लिए राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के लिए निकल गए हैं

नई दिल्ली, 14 जूनः National herald case: नेशनल हेराल्ड मामले में आज लगातार दूसरे दिन प्रवर्तन निदेशालय कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ करेगी। इससे पहले कल राहुल गांधी से ईडी ने करीब 10 घंटे पूछताछ की थी। राहुल रात 11.10 बजे ईडी दफ्तर से घर के लिए रवाना हुए। इस बीच दूसरे दिन की पूछताछ के लिए राहुल गांधी प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के लिए निकल गए हैं। थोड़ी देर में उनसे पूछताछ की जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mango leaves benefits: आम के साथ-साथ इसकी पत्तियां भी लाभकारी, इन बीमारियों का है रामबाण इलाज

ईडी के दफ्तर निकलने से पहले राहुल ने संत कबीर दास को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि सांच बराबरि तप नहीं, झूठ बराबर पाप। जाके हिरदै साँच है, ताकै ह्रदय आप।। समाज को समानता, सेवा, आपसी सौहार्द और प्रेम का पाठ पढ़ाने वाले संत कबीर दास जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन।

जानें अन्य ताजा अपडेट्स…

अकबर रोड के पास धारा 144 लागू

अकबर रोड के पास के इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू हैं। इसके मद्देनजर इलाके में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।

दिल्ली में इन रास्तों से जाने से बचें

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा कि सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचें। विशेष इंतजामों के कारण इन सड़कों पर यातायात आवाजाही नहीं हो सकेगी। इसके अलावा गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से सुबह 7 से 12 बजे के बीच जाने से बचेँ।

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी की बुलंद आवाज से केंद्र सरकार डर गई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के निशाने पर हमेशा राहुल गांधी ही क्यों रहते हैं। राहुल गांधी ने किसान की आवाज उठाई, जनता की आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि भाजपा में जाते ही नष्ट नेता गंगा की तरह पवित्र हो जाते हैं।

Hindi banner 02