Mehbooba mufti

Mehbooba Mufti statement about gyanvapi: मुसलमानों को भड़काकर गुजरात-यूपी कांड दोहराने की हो रही कोशिश: महबूबा मुफ्ती

Mehbooba Mufti statement about gyanvapi: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना

श्रीनगर, 23 मई: Mehbooba Mufti statement about gyanvapi: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की चीफ महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर से केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. मफ्ती ने कहा कि इस तरीके के मामलों को उछाल कर मुसलमानों को रिएक्टर करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. 

श्रीनगर में मीडिया से बातचीत करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इनका कम्पटीशन चल रहा है कि हमें देश को गुजरात मॉडल बनाना है या उत्तर प्रदेश मॉडल बनाना है. ये असम के मुख्यमंत्री से भी दो कदम आगे जाना चाहते हैं. हमारे सामने मिशाल है कि गुजरात में क्या हुआ, उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के साथ क्या हो रहा है.

मुफ्ती ने आगे कहा कि अंग्रेज हिंदुओं को मुसलमानों के खिलाफ भड़काते थे. आज वही काम भाजपा भी कर रही है और देश के प्रधानमंत्री यह सब शांति से देख रहे है. ये इस मुल्क की बुनियाद को हिलाने की बात कर रहे हैं. ये मुल्क जिस संविधान पर बना था उस संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. (स्रोत: न्यूज रीच)

यह भी पढ़ें:PM Modi welcomed in tokyo: जापान के टोक्यो में पीएम मोदी का भारतीय प्रवासियों ने किया गर्मजोशी के साथ स्वागत

Hindi banner 02