PM Modi 2

PM Modi welcomed in tokyo: जापान के टोक्यो में पीएम मोदी का भारतीय प्रवासियों ने किया गर्मजोशी के साथ स्वागत

PM Modi welcomed in tokyo: पीएम मोदी ने स्वागत के लिए खड़े बच्चों से बात की और उनकी बनाई हुई पेंटिंग्स पर अपने हस्ताक्षर भी दिए

नई दिल्ली, 23 मईः PM Modi welcomed in tokyo: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर आज 23 मई से शुरू होने वाले अपने 2 दिवसीय दौरे के लिए क्वाड लीडर्स समिट में भाग लेने जापान के टोक्यो पहुंचे हैं। जापान के टोक्यो में एक होटल में उनके आगमन के लिए भारतीय बच्चों के साथ इंतज़ार कर रहे एक जापानी बच्चे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “वाह आपने हिंदी कहां से सीखी?… आप हिंदी अच्छी तरह से जानते हैं?”

PM Modi welcomed in tokyo: उसके बाद पीएम मोदी उनके स्वागत के लिए खड़े बच्चों से बात की और बच्चों द्वारा बनाई हुई पेंटिंग्स पर अपने हस्ताक्षर भी दिए। पीएम मोदी से बातचीत करने बाद बच्चों ने खुशी का इजहार किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. What is culture: आखिर है क्या संस्कृति…! जानिए हमारे साथ

जापान में भारतीय प्रवासियों ने प्रधानमंत्री का नारेबाजी और गर्मजोशी के साथ स्वागत (PM Modi welcomed in tokyo) किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए पहुंचे भारतीय मूल के लोगों ने कहा, “हम जापान में पीएम का स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं, उनकी ऊर्जा सकारात्मक है। उन्होंने हमें हर जगह गौरवान्वित किया है।

Hindi banner 02