Mamata Banerjee: पीएम की वर्चुअल बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री पुतला बनकर बैठे रहेः ममता

Mamata Banerjee: ममता बेनर्जी ने कहा कि वे तैयारियों के साथ बैठक में गयी थी लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया है।

Mamata Banerjee: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी के साथ वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्रियों को बोलने की इजाजत नहीं दी गई, केवल कुछ भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों को ही बैठक में बोलने दिया गया। ममता बेनर्जी ने कहा कि वे तैयारियों के साथ बैठक में गयी थी लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया है।

बतादें कि पीएम मोदी ने कोरोना वायरस महामारी के चलते राज्यों के जिलाधिकारियों से वर्चुअल बैठक की थी। इसमें कोरोना संक्रमण के रोकथाम और वेक्सीनेशन जैसे तमाम पहलुओं पर विचार-विमर्ष किया गया। इस वर्चुअल बैठक में राज्यों के मुख्यमंत्री भी उपस्थित थे।

Whatsapp Join Banner Eng

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी (Mamata Banerjee) ने बैठक के बाद आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को मुख्यमंत्रियों से बात करने में क्यों डर लगता है। पूरी बैठक के दौरान कुछ भाजपा शासित राज्यों को छोड़ किसी भी मुख्यमंत्री को बोलने नहीं दिया गया। वे अपनी तरफ तैयारी करके गयीं थी कि राज्य में वेक्सीन की सप्लाई जल्द-जल्द की जाये। लेकिन इस बैठक में सभी मुख्यमंत्री केवल पुतला बनकर बैठे रहे है। प्रधानमंत्री ने कुछ और उसके बाद भाजपा शासित डीएम ने अपनी बात रखी और बैठक खत्म कर दी गई।

यह भी पढ़े…..अमेरिका में लूटेरों ने की आणंद के युवक की हत्या