Mahua Moitra

Mahua Moitra Statement: सीबीआई जांच पर भड़की महुआ मोइत्रा, कहा- मेरे जूते गिनने..

Mahua Moitra Statement: महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए गए: निशिकांत दुबे

नई दिल्ली, 08 नवंबरः Mahua Moitra Statement: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उन पर आरोप हैं कि वे पैसे लेकर संसद में सवाल पूछती हैं। इस मामले को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने बड़ा दावा किया हैं। दरअसल उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, महुआ मोइत्रा के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दिए गए हैं। निशिकांत दुबे के इस ट्वीट पर टीएमसी सांसद ने भी पलटवार किया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीएमसी सांसद ने एक्स (पहले ट्वीटर) पर सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा कि, मीडिया मुझसे जो सवाल पूछ रही है, उस पर मेरा जवाब सुनिए। उन्होंने कहा, सीबीआई सबसे पहले 13,000 करोड़ रुपये के अदाणी कोयला घोटाले पर प्राथमिकी दर्ज करें। महुआ ने सीबीआई पर तंज कसते हुए कहा, सीबीआई आपका स्वागत हैं। आइए, मेरे जूते गिनिए।

बता दें कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा के खिलाफ लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत की थी। उन्होंने महुआ पर दर्शन हीरानंदानी से पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप लगाया था। संभावना जताई जा रही है कि एथिक्स कमेटी टीएमसी सांसद के आरोपों पर गंभीर रुख अपना सकती हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Artificial Rain in Delhi: प्रदूषण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार कराएगी कृत्रिम बारिश, जानें पूरी प्रक्रिया…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें