Lemon

Lemons stolen from vegetable market: अनोखी चोरी…! सब्जी मंडी से मिनटों में गायब हुए 70 किलो नींबू, जानें पूरा मामला

  • चोर ने सिर्फ नींबू ही चुराए बाकी किसी सब्जी को हाथ तक नहीं लगाया

Lemons stolen from vegetable market: गाजियाबाद के मोदीनगर में एक सब्जी मंडी से 60,000-70,000 रुपये के 12 बोरी नींबू चोरी हो गए

नई दिल्ली, 14 मईः Lemons stolen from vegetable market: नींबू के बढ़ते दामों को लेकर आम जनता काफी परेशान है। वहीं दूसरी ओर चोरों की इस पर आंख गड़ गई हैं, चोर अब नींबू की बोरियां चोरी करने लगे हैं। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में एक सब्जी मंडी से 60,000-70,000 रुपये के 12 बोरी नींबू चोरी हो गए है। खास बात तो यह है कि चोर ने सिर्फ नींबू ही चुराए बाकी किसी सब्जी को हाथ तक नहीं लगाया।

Lemons stolen from vegetable market: गाजियाबाद पुलिस के बताए अनुसार घटना बुधवार रात करीब दो बजे की हैं। चोर एक मोटरसाइकिल और एक मिनी ट्रक से मंडी पहुंचे और नींबू से भरी बोरियों को मिनी ट्रक पर लाद लिया। नींबू से भरी बोरियों को ट्रक में लादने के बाद चोर वहां से भाग निकले। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. India helped sri lanka: एक बार फिर श्रीलंका की मदद के लिए आगे आया भारत, जानें विस्तार से…

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार फरीदनगर के रहने वाले राशिद की मंडी में दुकान है, वो रात 12.30 बजे दुकान बंद करके अपने घर निकले। मगर जब वे अगली सुबह अपनी दुकान पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई, दुकान में 70 किलो रखी एक भी नींबू की बोरी नहीं थी। आरोपी मिनी ट्रक में नींबू लोड कर फरार हो गए थे। यही नहीं चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले पूरे इलाके की बाइक से रेकी भी की। रास्ता साफ दिखने के बाद उन्होंने नींबू चुराए।

Lemons stolen from vegetable market: दुकान के मालिक राशिद ने बताया कि मैंने दिल्ली की आजादपुर मंडी से सब्जियों का स्टॉक मंगवाया था। मैंने गार्ड और डीलर से जांच की तो उन्होंने मुझे सूचित किया कि नींबू समेत अन्य सब्जियों की पूरी खेप पहुंचा दी गई हैं। रात करीब 12.45 बजे अनाज कुली की मौजूदगी में दुकान पर नींबू समेत अन्य सब्जियां पहुंचाई गई। इसके बाद सुबह 4 बजे मुझे पता चला कि नींबू के बोरे चोरी हो गए हैं। सामान की कीमत 60 से 70 हजार रूपये थी।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.