IMG 20220514 WA0035

Top ripped jeans for men: पुरुषों के लिए टॉप रिप्ड जीन्स, आइए जानें हमारे साथ

Top ripped jeans for men: फटी हुई जींस का मतलब है कि आपको परवाह नहीं कि ”आदमी” क्या कर रहा है

लाइफस्टाइल डेस्क, 14 मईः Top ripped jeans for men: हमारे काल्पनिक भविष्य में हम देवता हैं जो मंच पर खड़े होते हैं और सभी मनुष्यों द्वारा पूजे जाते हैं। हम वहां पुरुषों के लिए फटी हुई जींस पहनने के लिए होंगे जो केवल जहर, व्हाइटस्नेक, वैन हेलन, बॉन जोवी और अन्य के साथ काम करती हैं। रॉक एंड रोल लाइफस्टाइल आपकी उंगलियों से फिसल सकता है, और आप कभी गिटार या ड्रम भी नहीं बजा सकते। इसका मतलब यह नहीं कि आप रॉक स्टार की तरह कपड़े नहीं पहन सकते है ना?

Top ripped jeans for men: रॉक स्टार स्टाइल क्या है? आप शायद लंबे बालों और उनकी लड़खड़ाती टैटू आस्तीन के लिए बहुत बूढ़े हैं। लेकिन मध्य जीवन संकट में इन चीजों के लिए हमेशा विकल्प होते हैं। हालांकि आपको 80 की शैली चुननी चाहिए। पुरुषों की फटी जींस वापस आ गई है, तो क्यों न जाएं? सच्चे ”रॉक जींस” के बिना, रॉक शैली पूरी नहीं होगी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Lemons stolen from vegetable market: अनोखी चोरी…! सब्जी मंडी से मिनटों में गायब हुए 70 किलो नींबू, जानें पूरा मामला

Top ripped jeans for men: फटी हुई जींस का मतलब है कि आपको परवाह नहीं कि ”आदमी” क्या कर रहा है। खैर, जब तक कि यह बैकी लिंच न हो। वे पुरुषों को अपने ढोल की थाप पर जाने की अनुमति देते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो फटी जींस यह सब आपके लिए कहती है।

लेकिन कौन सी फटी जींस आपके लिए सही है? यहीं से चीजें थोड़ी पेचीदा हो जाती हैं। अलग-अलग शैलियां हैं, जैसे कि बेतरतीब ढंग से फाड़ा जाना, बाघ द्वारा काटा जाना, कहानी सुनाते समय फट जाना। जो भी आपके लिए सबसे अच्छा है, यह निश्चित रूप से आपकी अलमारी को पूरी तरह से पूरक करेगा और जो कुछ भी दिखता है आप इस साल और भविष्य में बढ़ना चाहते हैं। शीर्ष 15 पुरुषों की फटी जींस की सूची के साथ, आपको सही गाइड मिलेगा।

फटी हुई जींस खरीदते समय किन मुख्य बातों का ध्यान रखना चाहिए?

Top ripped jeans for men: बधाई! आप अपने भीतर के रॉक स्टार में शामिल होने का फैसला करते हैं और अपने पैरों पर फटे हुए पुरुषों की जींस डालते हैं। सच्ची रॉक शैली के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप चिंतित है कि क्या .ह आपके लिए सही है। इससे पहले कि आप अपने बालों को लंबा करें, उस पर टैटू गुदवाएं और अपनी पत्नी को अपना नंबर एक कहें (अभी सावधान रहें) ग्रुपी, कुछ बातों पर विचार करना चाहिए।

सबसे पहले, अपनी पत्नी स्टेन की गुटबाजी से बचें। उसके पास आपका बच्चा है। दूसरा, जींस के प्रकार के बारे में जानने के लिए कई महत्वपूर्ण बाते हैं जिन्हें हम जानना चाहते हैं। सबसे खास बात यह है कि पुरुषों की फटी जींस के बारे में कुछ खास बातें याद रखने योग्य हैं। खरीदने से पहले इन्हें याद रखना एक अच्छा विचार हैं, हमें बाद में धन्यवाद।

Top ripped jeans for men: आपकी जींस का फिट होना प्रभावित करता है कि वे वास्तव में आपको कैसे दिखते हैं। पूरे इतिहास में आम जनता द्वारा विभिन्न प्रकार के फिट्स का समर्थन किया गया है। अधिकांश जींस के लिए इन शैलियों में सीधे और पतले शामिल हैं। हालांकि, आप जिस ब्रांड और प्रकार की जांच कर रहे हैं, उसके आधार पर कई अन्य हैं।

आपकी आवश्यकताओं के आधार पर अधिकांश शैलियाँ उन सभी को समायोजित कर सकती है। यदि आप सुनिश्चित नहीं है कि आपके लिए कौन सा प्रकार सही है, तो किसी विशेषज्ञ से परामर्श करना सबसे अच्छा है जो आपको वह शैली खोजने में मदद करे जो आपके लिए उपयुक्त हो। मैं सिर्फ यह पता लगाने के लिए कि वे उतनी अच्छी नहीं है, जितनी मुझे उम्मीद थी, मैं अच्छी नई जींस पर पैसा खर्च नहीं करना चाहता। फिर उन्हें कोठरी में तब तक बैठने दें जब तक कि आप उन्हें जीवन में बाद में अपने बेटे को न दें।

यदि आप जींस नहीं पहनते हैं क्योंकि आपको नहीं लगता कि वे अच्छी दिखती है, तो हास्यास्पद मत बनो। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि आपको अपने लिए सही व्यक्ति नहीं मिला। जींस की एक उचित जोड़ी आपको सबसे अच्छा लुक देगी। इसके अलावा, अगर यह अच्छा दिखता है, तो यह निश्चित रूप से न केवल महिलाओं के लिए बल्कि पुरुषों के लिए भी ध्यान आकर्षित करेगा। अरे, हम सब अच्छी जींस के लिए आभारी हैं, है ना?

टियर प्रकारः

Top ripped jeans for men: कितनी दरारें हैं बहुत? यह एक ऐसा सवाल है जो आपको खुद से पूछने की जरूरत है। सबसे महत्वपूर्ण बात, क्या आपको शुद्ध होंठ चाहिए? एक बड़ी दरार? क्या आप दरारों की मरम्मत करना चाहेंगे? आंसू जो आंसुओं के बीच में ही हार मान लेते हैं? पूरी सूची में, आप निश्चित रूप से अपने लिए कुछ न कुछ पाएंगे, इसलिए बहुत अधिक चिंता न करें। हालांकि, यह जानना हमेशा अच्छा होता है कि फटी जींस क्या लाती है।

होंठों की विभिन्न शैलियाँ होती हैं, जो सभी आपके व्यक्तिगत स्वाद पर निर्भर करती हैं। यह मत सोचिए कि आप फटी हुई जींस के खिलाफ सिर्फ इसलिए हैं क्योंकि आपको पहला, दूसरा और तीसरा उदाहरण भी पसंद नहीं है। चुनने के लिए कई विकल्प हैं। पुरुषों की फटी जींस अक्सर फटी हुई दिखती है जो अभी भी काम कर रही हैं।

Top ripped jeans for men: इसका अर्थ है कि अधिकांश लोगों के लिए आपको बहुत अधिक या बहुत अधिक प्रदर्शित करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं हैं। मादा प्रकार के विपरीत, जहां दरार लंबी होती है या पैर उजागर होते हैं, इसे वहां ठीक होने के लिए डिजाइन किया गया है। उनके पास बेहतर पैर हैं, कार्ल। आपको इससे उबरना होगा।

इसका मतलब यह भी है कि वे ऊपर नहीं जाते हैं। लेकिन जितनी बड़ी दरारें…. उतनी बड़ी समस्या बाद में। यदि आसपास बच्चे या जानवर हैं तो जो छेद कभी बहुत खराब हो जाते थे, उन्हें पूरी तरह से खोला जा सकता है। खरीदने से पहले अपने पारिवारिक जीवन पर विचार करें। आप कभी नहीं जानते, आप बिना कोशिश किए अपनी नई पसंदीदा शैली पा सकते हैं। जींस खरीदना कभी आसान नहीं रहा।

Hindi banner 02