Lakhimpur violence

Lakhimpur violence: लखीमपुर हिंसा मामले में बड़ा खुलासा, पढें पूरी खबर

Lakhimpur violence: आरोपी आशिष मिश्रा की राइफिल से भी गोली चलने की पुष्टि हुई हैं

नई दिल्ली, 09 नवंबरः Lakhimpur violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में बड़ा खुलासा हुआ हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फॉरेंसिक रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि हिंसा के वक्त फायरिंग भी हुई थी। तीन हथियारों से फायरिंग के सबूत मिले हैं। आरोपी आशीष मिश्रा की राइफिल भी जांच के लिए भेजी गई थी। फॉरेंसिक रिपोर्ट में आरोपी आशिष मिश्रा की राइफिल से भी गोली चलने की पुष्टि हुई हैं।

दूसरे आरोपी अंकित दास की पिस्टल की भी जांच की गई। घटनास्थल से भागने के दौरान लाइसेंसी असलहों से फायरिंग हुई थी। हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में किसी भी व्यक्ति को गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी। जांच में पुलिस की गाड़ियों पर गोलियों के निशान मिले थे। इसी आधार पर राइफल जब्त किए गए थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. Electric vehicle: दो साल बाद सस्ते हो जाएंगे इलेक्ट्रिक वाहन, पेट्रोल-डीजल की गाड़ियां समान होगी कीमतः नितिन गड़करी

बता दें कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को चार किसानों को एक एसयूवी द्वारा कथित तौर पर कुचल दिया गया था जब वे एक कार्यक्रम में कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर लौट रहे थे। कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी भी मौजूद थे। किसानों का आरोप है कि एसयूवी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र की हैं। मामले में मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा टेनी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng