Encounter

Jammu-kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी की मौत, जानें पूरी डिटेल….

Jammu-kashmir encounter: सुरक्षाबलों ने कल शुक्रवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था

नई दिल्ली, 30 जुलाईः Jammu-kashmir encounter: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच आज मुठभेड़ हो गई। पुलिस के एक अधिकारी द्वारा बताए अनुसार जिले के क्रिरी इलाके के वानिगाम बाला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। हालांकि उसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को लश्कर-ए-तैयबा के दो ‘हाइब्रिड‘ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Instagram news: बढ़ती आलोचना के बाद इंस्टाग्राम ने अपने इस बदलाव को वापस लिया, जानें…

Advertisement

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों की पहचान कुपवाड़ा के लादेरवान निवासी तालिब अहमदशेख और कूपबड़ा के कबाड़ी लादेरबन निवासी शमीम अहमद के रूप में की गई है। अधिकारियों ने कहा कि आतंकवादियों का संबंध लश्कर-ए-तैयबा से है और उनके पास से चार पिस्तौल 8 पिस्तौल मैगजीन पिस्तौल की 130 राउंड गोलियां और 10 हथगोला बरामद किए गए हैं। सुरक्षा बल ऐसे आतंकवादियों के लिए ‘ हाइब्रिड’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं।

Hindi banner 02