Encounter

Jammu-Kashmir: सोपोर मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने दो आतंकी मार गिराए, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में गुरुवार रात से जारी एनकाउंटर में 2 आतंकवादी मारे गए हैं

नई दिल्ली, 23 जुलाईः Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में गुरुवार रात से जारी एनकाउंटर में 2 आतंकवादी मारे गए हैं। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। आतंकियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया हैं। बाकी आतंकियों की तलाश जारी हैं।

कश्मीर (Jammu-Kashmir) के आईजीपी विजय कुमार के बताये अनुसार लश्कर के दो आतंकी मारे गए हैं। इनमें से एक आतंकवादी फैयाज वार कई लोगों की हत्या और हमलों में शामिल था। जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि वारपोरा इलाके में कुछ आतंकी मौजूद हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Olympics Inauguration: टोक्यो ओलंपिक आज से होगा शुरू, कोरोना वायरस के मद्देनजर उद्घाटन समारोह हुआ छोटा

इसके बाद 22 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने वीरवार इलाके को घेर लिया। वहां अंदर जाने और बाहर आने के सभी रास्ते सील कर दिये गए वहीं घर-घर में तालाशी शुरू की गई। इसी दौरान एक घर में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही शुरू कर दी। आतंकियों के रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण की अपील की लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी और जवाबी कार्यवाही में मारे गए। फ्लड लाइट्स लगाकर इलाके को घेरे हुआ हैं ताकि आतंकी भागने न पाएं।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें