Himachal Landslide: हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा, चट्टानों की चपेट में आयी बस, 40 से ज्यादा यात्री लापता, पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री से घटना की जानकारी ली

Himachal Landslide: नेशनल हाईवे-5 पर ज्यूरी रोड के निगोसारी और चौरा के बीच अचानक एक पहाड़ दरक गया

अहमदाबाद, 11 अगस्तः Himachal Landslide: हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ है। किन्नौर से हरिद्वार जाने वाले नेशनल हाईवे-5 पर ज्यूरी रोड के निगोसारी और चौरा के बीच अचानक एक पहाड़ दरक गया। एक बस और कुछ गाड़ियों पर चट्टानें गिरी हैं। बताया जा रहा मलबे में 30 से 40 यात्री फंस गये है। ये हादसा दोपहर 12 बजकर 45 मिनट के आसपास हुआ है।

उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी हादसे के बारे में हिमाचल प्रदेश के सीएम से बात की है। उन्होंने पीड़ितो को हर संभंव मदद करने के आदेश दिये है। उल्लेखनीय है कि बचाव कार्रवाई में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हादसे के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अधिकारियों से बात की है। उन्होंने राहत बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिये है।

क्या आपने यह पढ़ा.. FIR On 6 TMC Leaders: अभिषेक बनर्जी समेत 6 टीएमसी नेताओं पर एफआईआर, जानें क्या है मामला

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैने पुलिस और स्थानीय प्रशासन को बचाव अभियान चलाने का निर्देश दिया है। एनडीआरएफ को भी अलर्ट पर रखा गया है। फिलहाल एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बस चालक बच निकला है। उसके मुताबिक बस में कुल 40 लोग सवार थे।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें